अनुष्का शर्मा के बाद कटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर पर भी चढ़ा सनकिस्ड PIC का खुमार, नो मेकअप लुक से जीत रहीं फैंस का दिल

बॉलीवुड की दिग्गज और खूबसूरत अदाकार कैटरीना कैफ ने भी फैंस को अपना नो मेकअप लुक दिखाया है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

अनुष्का शर्मा के बाद कटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर पर भी चढ़ा सनकिस्ड PIC का खुमार, नो मेकअप लुक से जीत रहीं फैंस का दिल

अनुष्का शर्मा के बाद कटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर पर भी चढ़ा सनकिस्ड PIC का खुमार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अपनी एक्टिंग के अलावा खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. यह अभिनेत्रियां फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. बहुत सी अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर फैंस को अपना नो मेकअप लुक दिखाने से भी नहीं कतराती हैं. अक्सर वह नो मेकअप लुक भी शेयर करती रहती हैं. अब बॉलीवुड की दिग्गज और खूबसूरत अदाकार कैटरीना कैफ ने भी फैंस को अपना नो मेकअप लुक दिखाया है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है. 

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बिना मेकअप तस्वीर शेयर की है. कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कैटरानी कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नो मेकअप तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर के टॉप में दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में कैटरीना कैफ ने अपने बालों को खोला हुआ है और सूरज की किरण उनके चेहरे को चूम रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीर में कैटरीना कैफ का खूबसूरत अंदाज देखते ही बन रहा है. अभिनेत्री के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'नैचुलर ब्यूटी सिर्फ कैट में ही दिखती है.' दूसरे ने लिखा, 'तुम्हें मेकअप की जरूरत ही नहीं है.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है. आपको बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा और श्रद्धा कपूर ने भी अपनी सनकिस्ड तस्वीर शेयर की थी.