VIDEO: विक्की कौशल की स्टाइल में कैटरीना कैफ ने कुछ यूं किया फिल्म 'फोन भूत' का प्रमोशन, लोग बोले- मियां का डायलॉग बीवी मारे

कैटरीना कैफ का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखाई दे रही हैं. फिल्म फोन भूत 4 नवंबर को रिलीज हो रही है.

VIDEO: विक्की कौशल की स्टाइल में कैटरीना कैफ ने कुछ यूं किया फिल्म 'फोन भूत' का प्रमोशन, लोग बोले- मियां का डायलॉग बीवी मारे

फोन भूत के प्रमोशन में बिजी हैं कैटरीना कैफ

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फोन भूत' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. जगह-जगह जाकर एक्ट्रेस को अपनी फिल्म प्रमोट करते हुए देखा जा रहा है. हाल ही में वे फिल्म फोन भूत को प्रमोट करने सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में पहुंची थीं, जहां दोनों के बीच खूब मस्ती देखने को मिली. इसी बीच अब कैटरीना कैफ का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फिल्म में अपने को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखाई दे रही हैं. इस दौरान कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के फेवरेट डायलॉग को भी बोलती नजर आईं. 

इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म का प्रमोशन चल रहा है और स्टेज पर कैटरीना, सिद्धांत और ईशान मौजूद हैं. कैटरीना इस बीच लोगों से विक्की कौशल के स्टाइल में पूछती हैं, 'हाउज द जोश' तो वहां के लोग चिल्लाकर 'हाई सर' बोलते हैं. जिस पर कैटरीना बोलती हैं, 'सर नहीं मैम'. कैटरीना कैफ का यह डायलॉग सुनकर ईशान खट्टर भी हंसने लगते हैं. इस वीडियो पर यूजर की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वीडियो को 50 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'मियां का डायलॉग बीवी मारे'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'कैटरीना कैफ किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही'. बता दें, कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था.

ये भी देखें: Deepika Padukone ने कैरी किया उनका कैजुअल लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com