कैटरीना कैफ ने फोटो शेयर कर फैन्स से कहा 'गुड मॉर्निंग' तो कमेंट आया- दोपहर हो गई है कैट

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ ने कुछ देर पहले एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस फैंस को गुड मॉर्निंग कहती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

कैटरीना कैफ ने फोटो शेयर कर फैन्स से कहा 'गुड मॉर्निंग' तो कमेंट आया- दोपहर हो गई है कैट

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ इन दिनों सुर्खियों में हैं. जहां बीते दिनों सलमान खान की बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा की ईद पार्टी में एक्ट्रेस की प्रैग्नेंसी की खबरें छा गई थीं. तो वहीं अब उनका लेटेस्ट पोस्ट सुर्खियों में आ गया है, जिसमें वह फैंस को गुड मॉर्निंग कहती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस ने भी जहां रिएक्शन दिया है तो वहीं लोगों ने उन्हें दोपहर में गुड मॉर्निंग पोस्ट शेयर करने पर ट्रोल किया है. कैटरीना कैफ का लेटेस्ट पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर कुछ मिनटों पहले तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह वाइट कलर के आउटफिट में दिख रही हैं. वहीं इस दौरान उनके खूबसूरत स्माइल फैंस का ध्यान खींच रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, गुड मॉर्निंग. वहीं पोस्ट शेयर करते ही फैंस ने भी कमेंट करना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है भगवान ने आपको सबसे ज्यादा खूबसूरती दी है. दूसरे ने लिखा, कैटरीना इज कैटरीना. तीसरे ने लिखा, आपका इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना किसी सपने से कम नहीं है. चौथे यूजर ने लिखा, यह दोपहर है कैट. इसके अलावा फैंस ने अंदाजा लगाया है कि तस्वीर को पति विक्की कौशल ने खींचा है. 

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें सुर्खियों में थीं, जिसकी वजह एक्ट्रेस का ईद पार्टी में पोज देना है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अनारकली सूट में अर्पिता खान के ईद बैश में एंट्री की थी, जिसे देखकर फैंस ने उनकी तारीफ की थी तो वहीं लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shaakuntalam Movie Review | जानें कैसी है Samantha की शाकुंतलम