सलमान खान की बहन अर्पिता के गणपति समारोह में कैटरीना पहुंची पति विक्की कौशल के साथ, फोटो के लिए यूं पोज देती दिखीं

सलमान खान की बहन अर्पिता ने गणपति समारोह का आयोजन किया है. समारोह में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए. सलमान खान की खास दोस्त कैटरीना कैफ भी पति विक्की कौशल के साथ समारोह में शामिल हुई. 

सलमान खान की बहन अर्पिता के गणपति समारोह में कैटरीना पहुंची पति विक्की कौशल के साथ, फोटो के लिए यूं पोज देती दिखीं

अर्पिता के गणपति समारोह में कैटरीना पहुंची पति विक्की कौशल के साथ

नई दिल्ली :

Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी के दिन आम हो या खास हर कोई बप्पा भक्ति अराधना में लगा है. बॉलीवुड में भी हर साल की तरह इस साल धूम धाम से गणेश उत्सव मनाया जा रहा है. टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक, हर कोई इस त्योहार को बहुत उत्साह के साथ मना रहा  है और बप्पा को घर ला रहा है. सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर, शिल्पा शेट्टी और अन्य कई सितारों ने बप्पा का स्वागत किया. सलमान खान परिवार हर साल पूरे उत्साह के साथ बप्पा को अपने घर लाते हैं. इस बार सलमान खान की बहन अर्पिता ने गणपति समारोह का आयोजन किया है. समारोह में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए. सलमान खान की खास दोस्त कैटरीना कैफ भी पति विक्की कौशल के साथ समारोह में शामिल हुई. 

कैटरीना इस मौके पर काफी खुश दिखीं, जहां उन्होंने लाइट पिंक कलर का शूट सेट पहना था तो वहीं विक्की मस्टर्ड कुर्ते पजामें में नजर आए. दोनों ने फोटो के लिए जमकर पोज भी दिया. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

बता दें कि कैटरीना और सलमान खान की अच्छी  दोस्त हैं और वह अर्पिता के भी बेहद क्लोज हैं. कैटरीना इन दिनों हर मौके पर पति विक्की कौशल के साथ नजर आती हैं. कैटरीना और विक्की ने शादी के तुंरंत बाद काम शुरू कर दिया. दोनों कैटरीना कैफ जल्द ही विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस में भी दिखाई देंगी. वहीं वह  टाइगर 3 में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट