सारा अली खान के साथ रोमांस कर रहे थे कार्तिक आर्यन, बेटे का Video देख एक्टर की मम्मी का यूं आया रिएक्शन

Video: सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को रोमांस करता देख एक्टर की मम्मी ने जबरदस्त रिएक्शन दिया है.

सारा अली खान के साथ रोमांस कर रहे थे कार्तिक आर्यन, बेटे का Video देख एक्टर की मम्मी का यूं आया रिएक्शन

सारा अली खान के साथ रोमांस कर रहे कार्तिक आर्यन पर उनकी मम्मी का आया रिएक्शन

खास बातें

  • सारा अली खान के साथ रोमांस कर रहे थे कार्तिक आर्यन
  • बेटे का वीडियो देख एक्टर की मम्मी ने दिया जबरदस्त रिएक्शन
  • कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का गाना मचा रहा है धूम
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का गाना 'शायद' रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. गाने में कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस सारा अली खान और आरुषि शर्मा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. गाने में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की केमेस्ट्री देखने लायक है. दोनों को स्क्रीन पर रोमांस करता देख उनकी मम्मी का भी जबरदस्त रिएक्शन आया है. कार्तिक आर्यन की मम्मी उनके और सारा के गाने शायद को देख बिल्कुल खोई हुईं नजर आईं. इससे जुड़ा वीडियो भी कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया है. 

बॉलीवुड एक्टर ने किया 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का रिव्यू, फिल्म को बताया हाईवोल्टेज टॉर्चर

geddjn0g
6hqkrvvg

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मम्मी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, "जब मम्मी रोमांस को देख रही थीं. वह पूरी तरह इसमें खोई हुईं नजर आईं." बता दें कि एक्टर की मम्मी के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन के फैंस ने भी इस गाने पर जबरदस्त रिएक्शन दिया है. अरिजीत सिंह की आवाज में गाया गया ये गाना यू-ट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. गाने के लिरिक्स के साथ लोग इसमें सारा और कार्तिक की केमेस्ट्री को भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

पारस छाबड़ा को लेकर आई बड़ी खबर, गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने किया बिग बॉस कंटेस्टेंट से ब्रेकअप

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की यह फिल्म इसी साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा कार्तिक आर्यन जल्द ही दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 में भी दिखाई देने वाले हैं. अपकमिंग फिल्मों से इतर कार्तिक आर्यन हाल ही में पति पत्नी और वो में भी दिखाई दिये थे, उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा कर रख दी थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...