कार्तिक आर्यन को देख बेकाबू हुई फैंस की भीड़, बाइक छोड़ एक्टर को पकड़ना पड़ा ऑटो

इस दौरान फैंस की इतनी भीड़ इकट्ठा हो गई कि कार्तिक आर्यन को आगे जाने के लिए रास्ता तक नहीं मिला था. जिसके बाद बाइक छोड़ मुश्किलों से वह फैंस की भीड़ से बाहर निकल पाए.

कार्तिक आर्यन को देख बेकाबू हुई फैंस की भीड़, बाइक छोड़ एक्टर को पकड़ना पड़ा ऑटो

अभिनेता कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने करियर की बुलंदियों पर हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. दर्शक फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में 'यंग सुपरस्टार' के रूप में मशहूर हो चुके कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म को मिल रहे इस तरह के प्यार के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. ऐसे में फिल्म को मिल रहे शानदार प्यार को लाइव देखने अभिनेता अपनी बाइक से रविवार शाम को मुंबई के मशहूर गेटी गैलेक्सी सिनेमा पहुंचे.

इस दौरान सिनेमा हॉल में फिल्म 'भूल भुलैया 2' का शो हाउसफुल था. वहीं जैसे ही कार्तिक आर्यन गेटी गैलेक्सी सिनेमा हॉट के बाहर स्पॉट हुए तो तुरंत फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया. गौरतलब है कि इस दौरान फैंस की इतनी भीड़ इकट्ठा हो गई कि कार्तिक आर्यन को आगे जाने के लिए रास्ता तक नहीं मिला था. जिसके बाद बाइक छोड़ मुश्किलों से वह फैंस की भीड़ से बाहर निकल पाए.

वहीं इस विजिट के बाद कार्तिक आर्यन जुहू गए. जहां उन्होंने फैमिली, दोस्तों और पैपराजी और उनकी फैमिली के लिए भी एक खास स्क्रीनिंग रखी थी. इतना ही नहीं कार्तिक यहां सबसे पर्सनली मिले. बात करें फिल्म 'भूल भुलैया 2' की तो यह बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. यह फिल्म इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद से कार्तिक आर्यन की यह फिल्म दर्शकों के दिलों को जीत रही है. 'भूल भुलैया 2' ने अपना पहला वीकेंड पार कर लिया है. जिसमें फिल्म ने शानदार कमाई की है. शुक्रवार से लेकर रविवार तक, 'भूल भुलैया 2' के हर दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में इजाफा देखने को मिला है. अब तक कार्तिक आर्यन की यह फिल्म 55.95 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.