भूल भुलैया 2 के फर्स्ट लुक ने उड़ाए फैन्स के होश, पोस्टर में दिखा कार्तिक का स्वैग तो उड़ते दिखे राजपाल यादव 

फिल्म का फर्स्ट लुक बहुत ही इंटरेस्टिंग लग रहा है. फिल्म के सभी कास्ट पोस्टर में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ रहे हैं.

भूल भुलैया 2 के फर्स्ट लुक ने उड़ाए फैन्स के होश, पोस्टर में दिखा कार्तिक का स्वैग तो उड़ते दिखे राजपाल यादव 

भूल भुलैया 2 का पोस्टर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन काफी दिनों से अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म कुछ ही समय में रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का फर्स्ट लुक बहुत ही इंटरेस्टिंग लग रहा है. फिल्म के सभी कास्ट पोस्टर में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ रहे हैं. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर पोस्ट शेयर कर फिल्म का पहला लुक शेयर किया है. पोस्टर के सामने आने के बाद लोगों के इस पर मजेदार रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. 

कार्तिक आर्यन ने फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा है, "रूह बाबा और उसकी फैमिली आज 1 बजे आ रही है. ट्रेलर 3 घंटे में". कार्तिक के कैप्शन से पता चल रहा है कि फिल्म का ट्रेलर आज दोपहर 1 बजे रिलीज होने वाला है. फिल्म के ट्रेलर का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पोस्ट को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ट्रेलर का अब इंतजार नहीं हो रहा". वहीं एक अन्य ने लिखा है, "सुपर एक्साइटेड". एक और यूजर लिखते हैं, "ब्लॉकबस्टर आने वाला है". 

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट को बॉलीवुड सेलेब्स भी लाइक कर रहे हैं. गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन इससे पहले 2021 की फिल्म 'धमाका' में दिखाई दिए थे. बात करें अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो कार्तिक के पास शहजादा, कैप्टन इंडिया, सत्यनारायण की कथा जैसी बेहतरीन फिल्में हैं.

ये भी देखें:कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन फिल्मिस्तान स्टूडियो के बाहर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com