रणवीर सिंह नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन बने दीपिका पादुकोण के Santa, तो एक्ट्रेस ने मांगा ये खास तोहफा

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने क्रिसमस (Christmas 2019) पर सांता से अपनी विश भी बता दी. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस बार दीपिका पादुकोण के सांता कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के चिंटू यानी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बने.

रणवीर सिंह नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन बने दीपिका पादुकोण के Santa, तो एक्ट्रेस ने मांगा ये खास तोहफा

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के सांता क्लॉज

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन बने दीपिका पादुकोण के सांता क्लॉज
  • एक्ट्रेस ने मांगा कार्तिक आर्यन से खास तोहफा
  • दीपिका पादुकोण के कमेंट ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्ली:

क्रिसमस (Christmas 2019) का त्योहार पूरी दुनिया भर में धूमधाम से मनाया जा रहा है. क्रिसमस (Christmas Day) के इस खास दिन लोगों को सांता क्लॉज (Santa Claus) का इंतजार रहता है, जो उनके लिए ढेर सारे तोहफे लेकर आए और उनकी इच्छाएं पूरी करे. इस बात को लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में भी काफी क्रेज देखने को मिला. खासकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने क्रिसमस पर सांता से अपनी विश भी बता दी. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस बार दीपिका पादुकोण के सांता कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के चिंटू यानी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बने और दीपिका पादुकोण ने क्रिसमस पर उनसे एक खास तोहफा भी मांग लिया.

सलमान खान की 'दबंग 3' ने 5वें दिन दिखाई दबंगई, कमा डाले इतने करोड़

Y fear when Santa is here Kis kis ko gift chahiye

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

दरअसल, कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह सांता वाली टोपी लगाए दिखाई दिये. इस फोटो को पोस्ट करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, "किस बात का डर, जब सैंटा यहां हैं. किस किस को गिफ्ट चाहिए." कार्तिक आर्यन की इस फोटो पर बिना रुके दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने जबरदस्त कमेंट किया और उनसे गिफ्ट की भी डिमांड कर ली. दीपिका पादुकोण ने एक्टर की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "मुझे चाहिए, जाकर छपाक देखिये." कार्तिक आर्यन की फोटो पर दीपिका पादुकोण के इस कमेंट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा. हालांकि, एक्टर ने अभी तक दीपिका के इस कमेंट का कोई रिप्लाई नहीं किया है.

अनूप जलोटा बने Santa Claus, देसी अंदाज में गाया Jingle Bells वीडियो हुआ वायरल

4e950tig

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) की फिल्म 'पति पत्नी और वो' रिलीज हुई है, जिसने लोगों का मनोरंजन करने के साथ सिनेमाघरों में भी खूब धमाल मचाया. इसके अलावा कार्तिक आर्यन इन दिनों 'दोस्ताना 2' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म 'छपाक' में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में दिखाई देंगी. छपाक के अलावा दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ '83' में भी नजर आएंगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...