कार्तिक आर्यन के साथ कुछ इस अंदाज में डांस करते दिखे आमिर खान, लोग बोले- हम तो पहचान ही नहीं पाए, देखें VIDEO 

कार्तिक आर्यन का एक लेटेस्ट वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें वे बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

कार्तिक आर्यन के साथ कुछ इस अंदाज में डांस करते दिखे आमिर खान, लोग बोले- हम तो पहचान ही नहीं पाए, देखें VIDEO 

कार्तिक-आमिर का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक बने हुए हैं. भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कार्तिक की फैन फॉलोइंग अलग ही लेवल पर पहुंच गई है. कार्तिक जल्द ही फिल्म 'शहजादा' में दिखाई देंगे, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पांस मिला है. कार्तिक आर्यन का एक लेटेस्ट वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें वे बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के सामने आते ही फैन्स ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन आमिर खान के साथ डांस कर रहे हैं. ये वीडियो किसी इवेंट या फंक्शन का लग रहा है. वीडियो में जहां आमिर शेरवानी पहने दिख रहे हैं, वहीं कार्तिक सूट बूट में नजर आ रहे हैं. दोनों का ही लुक बहुत कमाल का लग रहा है. हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स आमिर खान को उनके लुक के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. दरअसल, वीडियो में आमिर खान की दाढ़ी, बाल और मूंछे बिलकुल सफेद नजर आ रही है. एक यूजर ने एक्टर को ट्रोल करते हुए लिखा है, "ये कार्तिक आर्यन के दादाजी भी डांस कर रहे हैं". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "ओह गॉड! शुरुआत में मैं आमिर खान को पहचान नहीं पाया. मुझे पहले लगा यह अश्नीर ग्रोवर है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो वीडियो को बेहद खूबसूरत बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, "आमिर खान सर मस्त डांस कर रहे हैं". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "आमिर खान का डांस कार्तिक से अच्छा है". बता दें, आमिर खान को आखिरी बार करीना कपूर के साथ लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, तो वहीं फ्रेडी कार्तिक की लास्ट फिल्म थी.