करिश्मा कपूर ने क्रिसमस-डे के मौके पर शेयर की प्यारी फोटो, बोलीं- मैं इस साल बस अच्छी रही हूं...

आज क्रिसमस का मौका है और इस स्पेशल डे पर बॉलीवुड सितारे अपनी-अपनी फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी क्रिसमस-डे के मौके पर अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है.

करिश्मा कपूर ने क्रिसमस-डे के मौके पर शेयर की प्यारी फोटो, बोलीं- मैं इस साल बस अच्छी रही हूं...

करिश्मा कपूर फोटो

नई दिल्ली :

आज क्रिसमस का मौका है और इस स्पेशल डे पर बॉलीवुड सितारे अपनी-अपनी फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी क्रिसमस-डे के मौके पर अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है. इस तस्वीर में करिश्मा कपूर लाल रबग के चेक नाइट सूट में दिखाई दे रही हैं और उनके पीछे एक बड़ा सा क्रिसमस ट्री भी दिख रहा है. क्रिसमस ट्री ढेरों लाइट्स और छोटे-छोटे गिफ्ट्स से सजा है. इस तस्वीर में करिश्मा के हाथ में एक बड़ा सा मग है और वे फोटो में बहुत प्यारी नजर आ रही हैं.

करिश्मा कपूर ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. वे लिखती हैं, ‘क्या फर्क पड़ता है मैं शरारती थी या अच्छी ? हालांकि मैं इस साल बस अच्छी रही हूं'. करिश्मा कपूर के इस कैप्शन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनके पोस्ट पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. फैन्स भी करिश्मा के पोस्ट पर ‘मेरी क्रिसमस' लिखकर उन्हें क्रिसमस विश कर रहे हैं. पोस्ट को अब तक 37 हजार से अधिक लाइक्स आ गए हैं. 

करीना कपूर की ननद और सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने भी करिश्मा की पोस्ट पर उन्हें क्रिसमस की बधाई दी है. गौरतलब है कि करिश्मा कपूर 90's में बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. हालांकि अब वे फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आतीं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपने चाहने वालों के साथ टच में जरूर रहती हैं.

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com