करिश्मा कपूर ने सादगी से जीता फैंस का दिल, बोले- तुम सबसे हंसी हो तुम सबसे जवां...

करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से ब्लैक ड्रेस में बेहद अट्रैक्टिव फोटो शेयर की है. करिश्मा ने ब्लैक कलर की स्पैगिटी स्ट्रेप ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें एक्ट्रेस बहुत ही ग्लैमरस दिख रही हैं.

करिश्मा कपूर ने सादगी से जीता फैंस का दिल, बोले- तुम सबसे हंसी हो तुम सबसे जवां...

करिश्मा कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- कीप लूकिंग अप

नई दिल्ली :

नब्बे के दशक की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर फैशन और स्टाइल के मामले में आज की बॉलीवुड दीवाज को टक्कर देती हैं. सोशल मीडिया पर करिश्मा की हर तस्वीर इस बात का सबूत है कि वे आज भी एक स्टार हैं और अपनी स्टाइल से अपने फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. हाल में करिश्मा ने ब्लैक कलर की ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

ब्लैक ड्रेस में ग्लैमरस दिख रही करिश्मा
करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से ब्लैक ड्रेस में बेहद अट्रैक्टिव फोटो शेयर की है. करिश्मा ने ब्लैक कलर की स्पैगिटी स्ट्रेप ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें एक्ट्रेस बहुत ही ग्लैमरस दिख रही हैं. खिड़की से छन कर आती सूरज की किरणें उनके चेहरे पर पड़ रही हैं और करिश्मा खुले बालों में कैमरे की ओर देख पोज कर रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा है, 'कीप लूकिंग अप' यानी 'ऊपर की ओर देखते रहिए'. करिश्मा की इस फोटो पर फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं, कुछ ही मिनट में पोस्ट कर करीब पचास लाख लाइक्स आ गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए करिश्मा की आंखों की तारीफ की, तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा-तुम सबसे हंसी हो तुम सबसे जवां.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर है बड़ी फैन फॉलोइंग
बता दें कि करिश्मा भले ही इस समय फिल्मों में नजर न आ रही हों लेकिन वे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं बात फिटनेस की हो तो करिश्मा आज की बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती दिखती हैं. सोशल मीडिया पर करिश्मा को अक्सर अपनी छोटी बहन करीना कपूर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ देखा जाता है, हाल ही में एक करिश्मा के घर पर हुई पार्टी की फोटोज खूब वायरल हो रही थीं, जिसमें करीना भी मौजूद थीं.  नब्बे के दशक में फिल्म 'अंदाज अपना-अपना', 'राजा हिंदुस्‍तानी', और 'दिल तो पागल है' जैसी करिश्मा की फिल्म सुपरहिट साबित हुई थीं. इसके अलावा एक्टर गोविंदा के संग उनकी शानदार जोड़ी और दोनों की कॉमिक टाइमिंग भी खूब पसंद की जाती थी.