Video: करिश्मा कपूर के साथ बाहर आ रहा था बेटा कियान, पैपराजी को देखते ही हुआ साइड

करिश्मा कपूर एयरपोर्ट से बाहर आ रही थीं उनके साथ बेटा भी मौजूद था लेकिन कैमरा देखते ही वो किनारे हो गया.

Video: करिश्मा कपूर के साथ बाहर आ रहा था बेटा कियान, पैपराजी को देखते ही हुआ साइड

बेटे कियान के साथ करिश्मा कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. उनके साथ उनके बेटे कियान राज कपूर भी मौजूद थे. वैसे दूर से कियान एक्टर शांतनू महेश्वरी जैसे दिख रहे थे क्योंकि शांतनू का हेयर स्टाइल भी कुछ ऐसा ही है. दोनों साथ-साथ बाहर निकल रहे थे लेकिन जैसे ही कियान ने पैपराजी को देखा उन्होंने साइड में रहना पसंद किया. आप वीडियो में देखेंगे कि एक बार करिश्मा बेटे कियान को कुछ पूछती हैं शायद वो कह रही होंगी कि साथ चलो लेकिन कियान साइड में चलने लगे. लोग एयरपोर्ट पर करिश्मा को देखकर सेल्फी लेने की कोशिश भी कर रहे थे. करिश्मा भी आराम से रुक कर सभी के साथ तस्वीरें क्लिक करवा रही थीं. वहीं कियान आगे बढ़ते जा रहे थे उनका मकसद केवल सीधे गाड़ी तक पहुंचना था.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग करिश्मा की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक फैन ने लिखा, करिश्मा काफी ग्रेसफुली बड़ी हो रही हैं. एक ने लिखा, अरे करिश्मा आप इतनी पतली क्यों हो गईं. एक ने लिखा, अरे वाह बेटे को लाइम लाइट पसंद नहीं. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, कियान नहीं चाहता कि पैप्स उसकी फोटो लें नहीं तो वो ज्यादा फ्रेंडली हो जाएंगे और फिर वो जहां जाएगा वहीं पहुंच जाएंगे. एक ने लिखा, शायद कियान नाराज हो गया मम्मी से.

वेकेशन से लौटे कियान और करिश्मा ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और अक्सर ही तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने एक बीच साइड फोटो शेयर की थी. इसे देखकर लग रहा है कि शायद कियान और करिश्मा इसी वेकेशन से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर देखे गए.