लंदन की सड़कों पर फनी वीडियो बनाती दिखीं करिश्मा कपूर, कूल लुक देख फैन्स भी रह गए हैरान

वहीं अब लंदन की सड़कों पर मस्ती करते हुए करिश्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें करिश्मा का बड़ा ही कूल अवतार नजर आ रहा है. 90 के दशक की इस खूबसूरत अदाकारा ने लंदन में दोस्तों के साथ हॉलीडे एन्जॉय करते हुए सोशल मीडिया पर भी हलचल मचा रखी है.

लंदन की सड़कों पर फनी वीडियो बनाती दिखीं करिश्मा कपूर, कूल लुक देख फैन्स भी रह गए हैरान

लंदन की सड़कों पर एन्जॉय करती दिखीं करिश्मा कपूर

नई दिल्ली :

पिछले दिनों लंदन की सड़कों पर घूमते करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनकी बहन करिश्मा कपूर (Karisma kapoor) की तस्वीरें खूब वायरल हुईं. वहीं अब लंदन की सड़कों पर मस्ती करते हुए करिश्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें करिश्मा का बड़ा ही कूल अवतार नजर आ रहा है. 90 के दशक की इस खूबसूरत अदाकारा ने लंदन में दोस्तों के साथ हॉलीडे इंजॉय करते हुए सोशल मीडिया पर भी हलचल मचा रखी है. हाल ही में वायरल हो रही इस वीडियो पर फैन्स के जमकर कमेंट आ रहे हैं. 

करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से इस वीडियो शेयर किया है, जिसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, 'सेंडिंग लव'. वीडियो में करिश्मा ब्लैक ड्रेस में सिर पर ब्लैक कैप और सनग्लास लगाए नजर आ रही हैं. लंदन की गलियों में घूमते हुए वह पाउट करती नजर आ रही हैं. अपने फैंस के लिए ये प्यारा वीडियो शेयर कर करिश्मा ने उनके प्रति अपना प्यार और आभार जताया है. फैंस भी वीडियो पर कमेंट कर अपना प्यार जता रहे हैं. एक फैन ने लिखा, आप हमेशा से मेरी फेवरेट हैं. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, लुकिंग स्टनिंग डियर.

बता दें कि हाल में करिश्मा कपूर, बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला और करीना कपूर लंदन की सड़कों पर जमकर मस्ती करती नजर आईं थी, इस दौरान की कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. लोग इस गर्ल गैंग और इसके बीच बॉन्डिंग की चर्चा कर रहे हैं. बहन करीना और करिश्मा बहुत ही करीब हैं, उन्हें हर इवेंट पर एक साथ स्पॉट किया जाता है. करिश्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज मेंटलहुड में देखा गया था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जिम के बाहर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती