करीना ने सैफ को बताया 'बेस्ट पापा', कहा - उनके जैसा ब्रॉड माइंडेड इंसान ही चार बच्चों का पिता हो सकता है 

करीना ने कहा, "सैफ का हर दशक में एक बच्चा होता है, अपने बिसवां,  तीसवां, चालीसवां और अब अपने अर्द्धशतक में. मुझे लगता है कि सैफ जैसा ब्रॉड माइंडेड व्यक्ति ही चार बच्चों का पिता हो सकता है.

करीना ने सैफ को बताया 'बेस्ट पापा', कहा - उनके जैसा ब्रॉड माइंडेड इंसान ही चार बच्चों का पिता हो सकता है 

अपने बच्चों के साथ सैफ

नई दिल्ली :

करीना कपूर ने अपने पति सैफ अली खान और बच्चों को जिस तरह से परवरिश की, उसके लिए उनकी तारीफ की जानी चाहिए. सैफ के अमृता सिंह के साथ अपनी पहली शादी से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. वहीं करीना कपूर से उनके दो बेटे हैं- तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान. करीना का कहना है कि सैफ अपने सभी बच्चों को समय देते हैं. करीना कपूर और सैफ अली खान के दो बच्चे हैं. इस कपल ने 2012 में शादी की और 2016 में तैमूर का स्वागत किया. सारा उनकी सबसे बड़ी बेटी हैं, जहांगीर सबसे छोटे. दोनों की उम्र में    25 साल अंतर है.  

वहीं वोग से बात करते हुए करीना ने कहा, "सैफ का हर दशक में एक बच्चा होता है, अपने बिसवां,  तीसवां, चालीसवां और अब अपने अर्द्धशतक में. मुझे लगता है कि सैफ जैसा ब्रॉड माइंडेड व्यक्ति ही चार बच्चों का पिता हो सकता है. वह अपना समय उन सभी को देते हैं. हमने एक समझौता किया है कि जब वह एक फिल्म की शूटिंग करेंगे तो मैं काम नहीं करूंगी. करीना ने सैफ और तैमूर के बारे में कहा, वह मिनी सैफ हैं. वह रॉक स्टार बनना चाहता है, अपने पिता के साथ एसी-डीसी और स्टीली डैन को सुनता है. उनका एक अविश्वसनीय बंधन है. टिम कहते हैं, 'अब्बा मेरा सबसे अच्छे दोस्त हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि करीना जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. सुजॉय घोष के साथ उनकी एक वेब सीरीज भी है, जो द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है. वहीं हंसल मेहता के साथ एक अन्य प्रोजेक्ट है. सैफ के लाइनअप फिल्म्स में आदिपुरुष और विक्रम वेधा हैं.