करीना कपूर ने पति और बेटे संग धूमधाम से किया गणपति बाप्पा का स्वागत, तस्वीरें की शेयर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. ये फोटो उनके घर की है, जहां उन्होंने आज गणेश चतुर्थी के अवसर पर बाप्पा की मूर्ति स्त्थापित की है.

करीना कपूर ने पति और बेटे संग धूमधाम से किया गणपति बाप्पा का स्वागत, तस्वीरें की शेयर

करीना कपूर मनाई गणेश चतुर्थी

खास बातें

  • करीना कपोर ने घर में स्थापित किए गणपती
  • पति सैफ और बेटे तैमूर संग की पूजा
  • फैन्स के साथ शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई हैं. करीना अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी है. सोशल मीडिया पर अकसर इन दोनों की बातें खूब चलती हैं. करीना कपूर उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैन्स उत्सुक रहते हैं. करीना भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो हमेशा ही बनी रहती हैं. वहीं आज गणेश चतुर्थी है और करीना इस पर्व को अपने परिवार के साथ बड़े ही उत्साह से साथ मना रही हैं. करीना ने अपने घर में बाप्पा की मूर्ति स्थापित की है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है.

पति और बेटे के साथ किया बाप्पा का स्वागत

कपूर (Kareena Kapoor) द्वारा शेयर की गई ये फोटो उनके घर की है, जहां उन्होंने अपने बाप्पा की मूर्ति स्थापित की है. करीना इन फोटो में अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ नजर आ रही हैं. वहीं करीना पुरे परिवार के साथ बाप्पा के सामने हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इन फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'गणेश चतुर्थी को मेरे जीवन के प्यार और टिम टिम की प्यारी छोटी मिट्टी के गणपति के साथ मनाना'. फैन्स को करीना की ये फोटो खूब पसंद आ रही हैं. करीना की इन फोटो पर कुछ ही देर में 162 हजार लाइक और 1,123 कमेंट आ चुके हैं.

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आईं थी करीना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा वो अब आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने अपने प्रेगनेसी पीरियड में पूरी कर ली थी. वहीं वे अपने अलगे प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयारी कर रही हैं.