करीना कपूर ने आइसक्रीम खाते हुए शेयर की बेटे तैमूर की क्यूट फोटो, बोलीं- सैफू और टिम टिम

करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है. इस फोटो में तैमूर आइसक्रीम खाते दिख रहे हैं.

करीना कपूर ने आइसक्रीम खाते हुए  शेयर की बेटे तैमूर की क्यूट फोटो, बोलीं- सैफू और टिम टिम

करीना कपूर ने शेयर की बेटे तैमूर और सैफ की फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी हर किसी को पसंद है. पहले अफेयर और फिर शादी कर एक दूसरे के साथ खुशहाल जीवन बिता रही ये जोड़ी अक्सर लाइमलाइट में रहती है. लेकिन आज वैलेंटाइन डे पर हम बात इस जोड़ी की नहीं, बल्कि इनके बेटे तैमूर अली खान की कर रहे हैं. जी हां, इस वैलेंटाइन डे को तैमूर भी अपने पहले प्यार के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है. प्यार के इस खास दिन को तैमूर भी अपने प्यार के साथ एन्जॉय करते इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं. नन्हें तैमूर को तो बस इस खास दिन और कुछ नहीं अपनी फेवरेट चॉकलेट आइसक्रीम चाहिए और यही है तैमूर का पहला प्यार. इस नन्हें क्यूट बॉय के लिए तो उनकी वैलेंटाइन उनकी मनपसंद चॉकलेट ही है, जिसे वह बड़े ही मजे से खा रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने इसके कैप्शन में लिखा है, "क्या आज वैलेंटाइन्स डे है? ओके चलो आइसक्रीम खाते हैं. ♥️#forever two❤️Saifu and Tim Tim♥️".

तस्वीर पोस्ट करते हुए करीना ने लिखा है, 'आज वैलेंटाइन डे है, तो चलो आइसक्रीम खाएं.' फोटो में नजर आ रहा है कि हाथ में चॉकलेट थामे तैमूर अली खान बेहद खुश हैं, वहीं उनके बगल में बैठे तैमूर के पिता सैफ अली खान काफी सीरियस एक्सप्रेशन्स दे रहे हैं. करीना के इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने भी 'मैग्नम' कमेंट किया है. वहीं फैंस भी कमेंट कर छोटे नवाब की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने पोस्ट पर लिखा है, "द बेस्ट पोस्ट ऑफ वैलेंटाइन". तो एक अन्य फैन ने इस फोटो को क्यूटेस्ट बताया है. बता दें कि तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेस की वजह से इसी उम्र से मीडिया में छाए रहते हैं. 

ये भी देखें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com