विज्ञापन
This Article is From Aug 22, 2020

करीना कपूर ने शेयर की बेटे तैमूर की फोटो, कहा- Tim की गणेश पूजा थोड़ी अलग है

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर में कुछ अलग तरह से गणेश चतुर्थी बनाई गई.

करीना कपूर ने शेयर की बेटे तैमूर की फोटो, कहा- Tim की गणेश पूजा थोड़ी अलग है
करीना कपूर ने शेयर की बेटे तैमूर की फोटो

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर में कुछ अलग तरह से गणेश चतुर्थी बनाई गई. करीना कपूर और सैफ अली खान के घर पर गणेश चतुर्थी का जश्न इस साल काफी अलग अंदाज से मनाया गया. करीना कपूर ने बेटे तैमूर की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें तैमूर अपने पजल वाले गेम से गणेश जी बनाकर और उनके सामने हाथ जोड़कर बैठे नजर आ रहे हैं. जहां कुछ सेलेब्स गणपति की मूर्तियों को घर पर ला रहे हैं , वहीं करीना और सैफ ने एक आउट-ऑफ-द-बॉक्स विचार के साथ भगवान गणेश की पूजा की. और इसमें उनके बेटे तैमूर ने उनका साथ दिया. बता दें कि इस साल दिसंबर में तैमूर चार साल का हो जाएगा. आपको बता दें तैमूर की इस फोटो पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

गणेश चतुर्थी की सुबह, करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- तैमूर ने खास तरीके से गणेश बनाया है. "गणपति उत्सव इस साल थोड़ा अलग हो सकता है ... लेकिन Tim ने तय किया है क्यों न घर पर ही गणेश जी तैयार किया जाए."करीना ने कहा कोरोनोवायरस महामारी की वजह से इस साल गणेश चतुर्थी समारोह कुछ अलग अंदाज में मनाने का हमने सोचा है. साथ ही करीना ने कैप्शन में लिखा- "आप सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं. सभी लोग शांति, स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इस त्योहार को मनाए.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने घर में नए सदस्य के आने की जानकारी खुद ही दी थी. मीडिया से पहले यह बात केवल परिवार और खास दोस्तों को ही मालूम थी. करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान के साथ अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. इससे इतर आखिरी बार एक्ट्रेस अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सना खान से छोटे हैं पति, शादी के 4 साल बाद एक्ट्रेस ने बताया कितना है उम्र में फासला 
करीना कपूर ने शेयर की बेटे तैमूर की फोटो, कहा- Tim की गणेश पूजा थोड़ी अलग है
इस फिल्म के छिनने के बाद शराब के नशे में डूब गए थे धर्मेंद्र, पूरी रात डायरेक्टर को फोन कर किया परेशान
Next Article
इस फिल्म के छिनने के बाद शराब के नशे में डूब गए थे धर्मेंद्र, पूरी रात डायरेक्टर को फोन कर किया परेशान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com