करीना कपूर और सैफ अली खान ने जबरदस्त अंदाज में किया रोमांटिक डांस, 82 हजार से भी ज्यादा बार देखा गया Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जिसमें दोनों पति-पत्नी साथ में रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं.

करीना कपूर और सैफ अली खान ने जबरदस्त अंदाज में किया रोमांटिक डांस, 82 हजार से भी ज्यादा बार देखा गया Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने रोमांटिक अंदाज में किया डांस

खास बातें

  • करीना कपूर और सैफ अली खान ने जबरदस्त अंदाज में किया रोमांटिक डांस
  • वीडियो में दिखा पति-पत्नी का खूबसूरत अंदाज
  • करीना और सैफ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी फिल्मी दुनिया की मशहूर जोड़ियों में से एक है. दोनों ने साल 2012 में शादी की थी. इसके अलावा सैफ और करीना साथ में कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. दोनों की फोटो हो या वीडियो, अकसर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें दोनों पति-पत्नी साथ में रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में करीना कपूर और सैफ अली खान, दोनों का ही अंदाज देखने लायक है. 

- , [ #saifalikhan ~ #kareenakapoorkhan ]

A post shared by kareena kapoor khan fanpage (@kareena.arabfc) on

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का यह डांस वीडियो एक्ट्रेस के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इसके साथ ही लोग करीना और सैफ के वीडियो को लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे की आंखों में आंखें डालकर रोमांटिक अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं. खास बात तो यह है कि वीडियो यूं तो पुराना है, लेकिन इसे अब तक 82 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें जहां सैफ अली खान फॉर्मल ड्रेस में नजर आ रहे हैं तो वहीं करीना कपूर ब्लैक टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कुछ दिनों पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी कुछ खास बातें बताई थीं. करीना कपूर ने कॉफी विद करण के दौरान कहा था कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी करने से पहले कई लोगों ने उन्हें टोका था. इसके साथ ही लोगों ने उन्हें चेतावनी भी दी थी कि सैफ पहले से शादी-शुदा हैं और दो बच्चों के पिता भी हैं. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी.