गरीब शख्स को पैसे न देने पर ट्रोल हुए करण सिंह ग्रोवर, यूजर्स बोले- खाने का कितना सामान है थोड़ा उनको भी दे देते तो...

सोशल मीडिया पर करण सिंह ग्रोवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण मांगने वालों को पैसे देने से मना कर आगे अपनी कार को ओर बढ़ते हैं.

गरीब शख्स को पैसे न देने पर ट्रोल हुए करण सिंह ग्रोवर, यूजर्स बोले- खाने का कितना सामान है थोड़ा उनको भी दे देते तो...

गरीब शख्स को पैसे न देने पर ट्रोल हुए करण सिंह ग्रोवर

नई दिल्ली :

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु के लिए यह समय बेहद ही खास है क्योंकि दोनों जल्द ही माता पिता बनने जा रहे हैं. 43 वर्षीय एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने शादी के 6 साल बाद पहली प्रेगनेंसी की घोषणा कर दी है. दोनों के कपल फोटोशूट भी इस दौरान जमकर वायरल हो रहे हैं. वहीं हाल ही में एक्टर करण सिंह ग्रोवर का एक वीडियो सामने आया है. जहां वे कुछ सामान अपने घर ले जा रहे हैं. इस दौरान कुछ मांगने वाले आ जाते हैं. जिसके बाद करण उन्हें बहला कर आगे बढ़ जाते हैं. करण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर करण सिंह ग्रोवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण मांगने वालों को पैसे देने से मना कर आगे अपनी कार को ओर बढ़ते हैं. जिस वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- खाने का कितना सामान है थोड़ा उनको भी दे देते तो कम नहीं हो जाता तो वहीं दूसने कहा करण खुद बिपाशा के भरोसे है.

काम की बात करें तो करण सिंह ग्रोवर 'दिल मिल गए' और 'कुबूल है' जैसे कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. कुछ समय पहले उन्हें 'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल में देखा गया था. वे मिस्टर ऋषभ बजाज के किरादर में नजर आ रहे थे. वहीं फिल्मों की बात करें तो वे 'हेट स्टोरी 3' और 'अलोन' में दिखाई दिए थे. 

VIDEO:कैजुअल आउटफिट में नजर आईं करीना कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com