वेल्ले में दिखेगी चाचा-भतीजा की जोड़ी, अजय देवगन की फिल्म में करण देओल और अभय देओल

सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) अपनी दूसरी फिल्म लेकर जल्द ही दर्शकों के सामने आ रहे हैं. उनकी इस फिल्म का नाम 'वेल्ले' (Velle) है.

वेल्ले में दिखेगी चाचा-भतीजा की जोड़ी, अजय देवगन की फिल्म में करण देओल और अभय देओल

करण देओल ने शेयर किया पोस्टर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) अपनी दूसरी फिल्म लेकर जल्द ही दर्शकों के सामने आ रहे हैं. उनकी इस फिल्म का नाम 'वेल्ले' (Velle) है. फिल्म की खास बात यह है कि इसमें करण देओल के चाचा और जाने-माने अभिनेता अभय देओल भी नजर आएंगे. यह फिलम 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म निर्माताओं ने बुधवार को इसकी घोषणा की है. करण देओ,ल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इसकी सूचना दी है.

करण देओल (Karan Deol) और अभय देओल की फिल्म 'वेल्ले' (Velle) के निर्माता अजय देवगन हैं और निर्देशन देवेन मुंजाल ने किया है. बतौर निर्देशक मुंजाल की यह पहली फिल्म है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म 2019 में आई तेलुगू फिल्म 'ब्रोचेवारेवरूरा' से प्रेरित है. 'अजय देवगन फिल्म्स' ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर जारी किया, जिसमें करण देओल नजर आ रहे हैं.

निर्माताओं ने यह भी बताया कि बृहस्पतिवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा. अभय आखिरी बार डिजनी की फिल्म 'स्पिन' में नजर आए थे, जो अमेरिका में 13 अगस्त को रिलीज हुई. वहीं, करण देओल (Karan Deol) ने 2019 में फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. (इनपुट भाषा)

Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com