कभी 500 रुपये की नौकरी करता था ये एक्टर, अब सात साल में कमा डाले इतने रुपये शाहरुख खान को भी छोड़ डाला पीछे

अपने कॉमेडी शो के जरिए लोगों को हंसाने वाले इस एक्टर ने कमाई के मामले में बॉलीवुड के बादशाह को भी पछाड़ दिया है. यहां जानिए कपिल एक एपिसोड के लिए कितना चार्ज करते हैं.

कभी 500 रुपये की नौकरी करता था ये एक्टर, अब सात साल में कमा डाले इतने रुपये शाहरुख खान को भी छोड़ डाला पीछे

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने फीस के मामले में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को छोड़ा पीछे

नई दिल्ली:

शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे अमीर कलाकारों में से ेएक हैं. वह फिल्मों के अलावा अपने प्रोडक्शन हाउस से भी अच्छी-खासी मोटी कमाई करते हैं. लेकिन सात साल की कमाई में एक एक्टर ने किंग खान को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. यह कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा हैं. कपिल शर्मा इस वक्त टीवी की दुनिया के बादशाह कहे जाते हैं. अपनी शानदार कॉमेडी के जरिए घर घर में उन्होंने अपनी खास पहचान बना ली है. अपने करियर की शुरूआत में बेहद कम पैसों में गुजारा करने वाले कपिल शर्मा इस वक्त टीवी पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कॉमेडी किंग बन चुके हैं. आपको बता दें टीवी के बाद अब कपिल शर्मा अपने शो को लेकर नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं. कॉमेडी नाइट्स से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कपिल शर्मा का सफर काफी शानदार रहा है. इस वक्त उनकी फीस की बात करें तो कपिल ने बड़े सुपरस्टार्स को भी मात दे दी है. नेटफ्लिक्स पर ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो लेकर आ रहे कपिल ने अपने पिछले शो के लिए कितनी फीस चार्ज की, यहां जानते हैं.

कपिल शर्मा कि फीस सुन उड़े लोगों के होश 
कपिल शर्मा टीवी पर कॉमेडी के रियलिटी शो से चमके, दि ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी नाइट्स के जरिए कपिल अपनी प्रतिभा दिखाते आ रहे हैं. कलर्स पर उनका शो कपिल शर्मा शो देश ही नहीं विदेशों में भी सराहा गया. कभी टेलीफोन बूथ पर काम करके 500 रुपए कमाने वाले कपिल शर्मा अब करोड़ों में फीस लेते हैं. आपको बता दे कि कपिल शर्मा के पिछले शो में उनकी फीस जानकर लोग आहें भर रहे हैं. यहां तक कि पठान जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके सुपरस्टार शाहरुख खान भी इस फीस के मुकाबले पीछे रह गए हैं.

कपिल शर्मा शो के लिए ली थी इतनी फीस  
कपिल शर्मा शो के लिए कपिल ने एक एपिसोड के लिए 35 लाख रुपए चार्ज किए थे. इस शो के पहले सीजन में कुल 130 एपिसोड स्ट्रीम हुए थे और इनके जरिए कपिल ने 45.50 करोड़ रुपए कमाए. इसके बाद कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन भी आया और इस शो के कुल 125 एपिसोड थे जिसके जरिए कपिल ने 43.75 करोड़ की फीस वसूली. इन दोनों शोज को मिलाकर देखा जाए तो कपिल ने दोनों सीजन में 89.25 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की. अपने शो की शानदार सफलता के बाद कपिल ने अपनी फीस में 42 फीसदी इजाफा कर दिया है और अब नए शो के लिए वो पर एपिसोड 50 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं. इस लिहाज से देखा जाए तो कपिल एक महीने में करीब 5 करोड़ रुपए कमा रहे हैं. नए सीजन के लिए कपिल पांच एपिसोड के जरिए ही 26 करोड़ रुपए घर ले जाएंगे.

फीस के मामले में शाहरुख खान को पछाड़ा 
कपिल की फीस में जबरदस्त इजाफा देखकर कहा जा सकता है कि कॉमेडी के बादशाह ने बॉलीवुड के बादशाह को पछाड़ दिया है. आपको बता दें कि 2016 से लेकर 2013 तक कपिल शर्मा ने टोटल 231 करोड़ रुपए कमाए. ये कमाई शाहरुख खान की पठान की कमाई से 15 .62 फीसदी ज्यादा है. पठान के जरिए शाहरुख खान ने 200 करोड़ रुपए कमाए थे. इस कमाई के जरिए शाहरुख  खान इस वक्त बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर बने हुए हैं. लेकिन दूसरी तरफ टीवी के जरिए ही कपिल शर्मा इस वक्त बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा कमा रहे हैं. एक बार उनसे उनकी कमाई और 300 करोड़ की नेट वर्थ को लेकर सवाल पूछा गया था तब कपिल ने ना तो इस बात को कंफर्म किया और ना ही इससे इनकार किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com