फिल्म इंडस्ट्री से फिर आई बुरी खबर, एक्टर सुशील गौड़ा का निधन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की खबर से लोग उबरे भी नहीं थे कि एक और एक्टर के निधन की खबर सामने आ रही है. 

फिल्म इंडस्ट्री से फिर आई बुरी खबर, एक्टर सुशील गौड़ा का निधन

एक्टर सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) का निधन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की खबर से लोग उबरे भी नहीं थे कि एक और एक्टर के निधन की खबर सामने आ रही है. कन्नड़ एक्टर सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) अपने होमटाउन मंड्या (कर्नाटक) में मृत पाए गए हैं. उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. हालांकि, उनकी मौत के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है. सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) को कन्नड़ टीवी सीरियल 'अंतपुरा' में काम करने के लिए जाना जाता है. वो कन्नड़ फिल्म 'सलगा' में भी नजर आने वाले थे. इस फिल्म में वो पुलिस का रोल निभा रहे थे.

अजय देवगन ने किया इम्युनिटी मेडिसिन का प्रमोशन, तो यूजर्स बोले- सर आपका सुनके विमल ट्राई किया था, अब आदत...

499jgk3g

सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) एक अभिनेता होने के साथ साथ फिटनेस ट्रेनर भी थे. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए सुशील लगातार मेहनत कर रहे थे. एक्ट्रेस अमिता रंगानाथ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशील गौड़ा को श्रद्धांजलि दी है. अमिता रंगानाथ ने उनके साथ 'अंतपुरा' में काम किया था.

टाइगर श्रॉफ ने दिखाए सॉलिए एब्स, तो अनुपम खेर बोले- हड्डियां निकल आई हैं, कुछ खाते क्यों नहीं हो


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) के निधन पर अभिनेता दुनिया विजय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा: "जब मैंने पहली बार उसे देखा था तो मुझे वो हीरो की तरह लगे थे. फिल्म रिलीज होने से पहले ही वो हमें बहुत जल्दी छोड़ कर चले गए."