साउथ अफ्रीका में खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शूटिंग कर रही कनिका मान ने शेयर की फोटो, पापा से छुपाने के लिए किया ये काम

कनिका मान इन दिनों साउथ अफ्रिका में खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शूटिंग कर रही हैं. खतरों के खिलाड़ी को फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं. शो में रुबीना दिलाइक, फैसल शेख, जन्नत जुबैर, मोहित मलिक, चेतना पांडे, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, सुरभि झा और शिवांगी जोशी भी हैं.

साउथ अफ्रीका में खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शूटिंग कर रही कनिका मान ने शेयर की फोटो, पापा से छुपाने के लिए किया ये काम

कृतिका साउथ अफ्रिका में खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की कर रही हैं शूटिंग  

नई दिल्ली :

कृतिका मान (kanika Mann)  इन दिनों साउथ अफ्रिका (South Africa) में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं. वहां से वह अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रही हैं. वह इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi Season 12) की शूटिंग कर रही हैं. एक इंटरव्यू में कृतिका ने कहा कि उन्होंने अपने पिता को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया था, क्योंकि वह अपने स्विमिंग सूट की तस्वीरें अपलोड करना चाहती थी. खतरों के खिलाड़ी को फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं. कनिका के अलावा शो में रुबीना दिलाइक, फैसल शेख, जन्नत जुबैर, मोहित मलिक, चेतना पांडे, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, सुरभि झा और शिवांगी जोशी भी शामिल हैं.

ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में कनिका मान ने बताया कि उन्होंने अपने पिता को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्लॉक क्यों किया. उन्होंने कहा, “मैंने अपनी बहन को ब्लॉक नहीं किया था इसलिए वह मेरी तस्वीरें देखती रही और फिर मेरे पापा ने मुझसे पूछा कि वह तस्वीरें क्यों नहीं देख सकते. मेरी बहन ने यह कहकर उसे समझाने की कोशिश की कि मैं ज्यादा तस्वीरें अपलोड नहीं कर रही हूं. फिर उन्होंने उससे पूछा, लेकिन कोई फोटो क्यों नहीं दिख रहा है. मेरे पिताजी इंस्टाग्राम से बहुत परिचित नहीं हैं.
मैंने तस्वीरों को हाइड किया और फिर उन्हें अनब्लॉक कर दिया. शो जल्द ही ऑन-एयर होने वाला है और पता नहीं मैं उनका सामना कैसे करूंगी. पिछले हफ्ते कनिका की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में एक स्टंट करते हुए घायल दिख रही थीं. फोटो में कनिका चोट लगी थी और उनके घुटनों पर कई खरोंचें थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कनिका मान ज़ी टीवी के शो गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा में गुड्डन के रोल में टीवी पर धमाल मचा चुकी हैं. कनिका हाल ही में अर्जुन बिजलानी के साथ वेब सीरीज रूहानियत में नजर आई थीं. शो में उनके ग्लैमरस लुक को काफी पसंद किया गया.