कनिका कपूर का Video हुआ वायरल, लखनऊ में यूं ले जाई गईं अस्पताल

'बेबी डॉल' फेम बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) की शिकार हो गई हैं. कनिका कपूर को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कनिका कपूर का Video हुआ वायरल, लखनऊ में यूं ले जाई गईं अस्पताल

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का अस्पताल जाते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कनिका कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • कोरोनावायरस की हो गई हैं शिकार
  • दुष्यंत सिंह और वसुंधरा राजे भी आए थे उनके संपर्क में
नई दिल्ली:

'बेबी डॉल' फेम बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) की शिकार हो गई हैं. कनिका कपूर को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिलचस्प यह है कि कनिका कपूर के अस्पताल जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अस्पताल की एक एंबुलेंस नजर आ रही है, साथ ही कई स्वास्थ्यकर्मी भी नजर आ रहे हैं जो कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को लेने आए हैं. इस तरह वीडियो में नजर आ रहा है कि अस्पताल के यह कर्मचारी कनिका को अस्पताल ले जा रहे हैं. कनिका कपूर की कोरोनावायरस की जॉच पॉजिटिव आई है. यही नहीं, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे तथा बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह की फोटो भी उनके साथ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कोरोनावायरस की शिकार होने की जानकारी देते हुए लिखा था, 'सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के  लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह Covid 19 पॉजिटिव आया.  मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैंने संपर्क साधा है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई, तो लक्षण केवल 4 दिन पहले विकसित हुए हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का जन्म भारत में हुआ था, लेकिन अब वह इंग्लैंड की निवासी हैं. 1997 में कनिका जब 18 साल की थीं, तब एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से उनकी शादी हुई थी और इनके तीन बच्चे भी हुए, लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया. कनिका कपूर चिट्टियां कलाइयां (रॉय), लवली (हैप्पी न्यू ईयर), देसी लुक (एक पहेली लीला), प्रेमिका (दिलवाले), डा डा डस्से (उल्टा पंजाब) जैसे गाने गा चुकी हैं.