विज्ञापन
Story ProgressBack

मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान

अक्टूबर में साउथ की एक धांसू फिल्म बॉबी देओल के जोर से साथ पर्दे पर आ रही है और इससे टक्कर लेंगी आलिया भट्ट.

Read Time: 2 mins
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
साउथ से अकेले टक्कर लेंगी आलिया
नई दिल्ली:

अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. तमिल एक्टर सूर्या शिव कुमार की कंगुवा और आलिया भट्ट की जिगरा एक के बाद एक बड़े पर्दे पर आने वाली हैं. कंगुवा एक पैन-इंडियन एक्शन ड्रामा है जिसका प्रीमियर 10 अक्टूबर को होगा. इस बीच डायरेक्टर वसंत बाला की जिगरा 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. गुरुवार (27 जून) को सूर्या ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोजेक्ट की रिलीज डेट का खुलासा किया. एक्टर ने अपने किरदार का एक नया पोस्टर भी शेयर किया है. पोस्टर में सूर्या हाथ में तलवार लिए एक चट्टान के किनारे खड़े हैं. "डियर ऑल, यह 10 अक्टूबर 2024 को आ रही है." उन्होंने लिखा. कंगुवा में सूर्या बॉबी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. फिल्म दिशा पटानी का तमिल डेब्यू भी है. कंगुवा 3 डी और आईमैक्स वर्जन में रिलीज होगी. फिल्म को स्टूडियो ग्रीन और के.ई.ज्ञानवेल राजा ने सपोर्ट दिया है.

इस बीच, आलिया भट्ट की जिगरा के मेकर्स ने जून में रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट की थी. सूर्या की कंगुवा और आलिया भट्ट की जिगरा बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेंगी. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक कंगुवा में 10,000 से ज्यादा लोगों को शामिल करते हुए सबसे बड़ा वॉर सीक्वेंस दिखाया जाएगा. मेकर्स से जुड़े एक करीबी सोर्स ने आईएएनएस को बताया, "मेकर्स, स्टूडियो ग्रीन, डायरेक्टर शिवा और पूरी टीम ने थीम और सब्जेक्ट के साथ न्याय करने के लिए वॉर सीन के हर पहलू पर काम किया है. फिल्म में सबसे बड़ा वॉर सीन है इसमें सूर्या, बॉबी देओल और 10,000 से ज्यादा लोग हैं. एक्शन, स्टंट और पूरे वॉ एपिसोड के विजुअलाइजेशन से लेकर सिनेमैटिक ग्रैंडनेस देने के मकसद से सब कुछ इंटरनेशनल एक्सपर्ट्स की गाइडेंस में किया जा रहा है."

इस बीच जिगरा को आलिया भट्ट और करण जौहर ने कोप्रोड्यूस किया है. आलिया द आर्चीज फेम वेदांग रैना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. आलिया भट्ट को आखिरी बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था. करण जौहर की इस फिल्म में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन भी थे. अब अक्टूबल में आलिया और साउथ की टक्कर देखने को मिलेगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Dharmaveer 2 Poster: बॉबी देओल ने एकनाथ शिंदे संग रिलीज किया धर्मवीर 2 का पोस्टर, फिल्म में नजर आएगी इस नायक की कहानी
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
तबु से एक्टिंग सीखकर इस फिल्म में नजर आने वाली हैं 22 साल की ये एक्ट्रेस, सलमान के साथ कर चुकी हैं काम
Next Article
तबु से एक्टिंग सीखकर इस फिल्म में नजर आने वाली हैं 22 साल की ये एक्ट्रेस, सलमान के साथ कर चुकी हैं काम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;