कंगना रनौत ने पीएम मोदी को कहा 'हैप्पी बर्थडे', पोस्ट में बोलीं- आप अमर हैं...अवतार हैं

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत ने भी पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी. कंगना ने बेहद ही खास अंदाज में सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट के जरिए प्रधानमंत्री को हैप्पी बर्थडे कहा.

कंगना रनौत ने पीएम मोदी को कहा 'हैप्पी बर्थडे', पोस्ट में बोलीं- आप अमर हैं...अवतार हैं

कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश किया बर्थडे

नई दिल्ली :

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72वां जन्मदिन है. पीएम को आम लोग से लेकर सितारे तक जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी प्रधानमंत्री को बर्थडे विश कर रहे हैं. बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत ने भी पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी. कंगना ने बेहद ही खास अंदाज में सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट के जरिए प्रधानमंत्री को हैप्पी बर्थडे कहा. कंगना ने पीएम मोदी के साथ अपनी एक पुरानी फोटो को शेयर किया, जिसमें वे उनसे हाथ मिलाती नजर आईं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को इस ग्रह का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति बताया है. कंगना का ये पोस्ट चर्चा में आ गया है. 

कंगना अपने पोस्ट में लिखती हैं, "हैप्पी बर्थडे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी". कंगना ने आगे लिखा, "बचपन में रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचने से लेकर इस ग्रह पर सबसे शक्तिशाली व्यक्ति बनने तक, क्या ही अविश्वसनीय यात्रा है. हम आपके लंबे जीवन की कामना करते हैं, लेकिन राम की तरह, कृष्ण की तरह, गांधी की तरह, आप अमर हैं. आपकी विरासत को कोई मिटा नहीं सकता, इसलिए मैं आपको अवतार कहती हूं...आपको हमारे नेता के रूप में पाकर धन्य हो गए".

j8n3j13

बात करें कंगना के काम की तो फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. वे इस फिल्म में इंदिरा गांधी के रोल में देखी जाएंगी. इस फिल्म में कंगना के साथ श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, अनुपम खेर और मिलिंद सोमन भी अहम किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म की डायरेक्टर खुद कंगना हैं. कंगना को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म धाकड़ में अर्जुन रामपाल के साथ देखा गया था.

VIDEO: कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं आलिया भट्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com