विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 08, 2020

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' पर बोलीं कंगना रनौत, 'इस फिल्म से हर उस व्यक्ति के मुंह पर तमाचा पड़ेगा, जो...'

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' (Chhapaak) फिल्म को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उनका धन्यवाद किया है. कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण को एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी को सबके सामने लाने के लिए उन्हें शुक्रिया कहा है.

Read Time: 4 mins
दीपिका पादुकोण की 'छपाक' पर बोलीं कंगना रनौत, 'इस फिल्म से हर उस व्यक्ति के मुंह पर तमाचा पड़ेगा, जो...'
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का किया धन्यवाद
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) इसी महीने 10 तारीख को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्ट्रेस एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (Lakshmi Aggarwal) की भूमिका में दिखाई देंगी. दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उनका धन्यवाद किया है. कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण को एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी को सबके सामने लाने के लिए उन्हें शुक्रिया कहा है. बॉलीवुड की क्वीन ने दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर कहा कि छपाक के ट्रेलर ने व्यक्तिगत स्तर पर छुआ. बता दें कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल भी एसिड अटैक सर्वाइवर हैं. कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण को धन्यवाद कहने के लिए एक वीडियो भी शेयर किया, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. 

सुनील शेट्टी ने JNU हिंसा पर दिया रिएक्शन, बोले- 'मास्क पहनकर आते हो और अपने आपको मर्द कहते हो...'

अपने वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, "हाल ही में मैंने छपाक का ट्रेलर देखा और वो ट्रेलर देखने के बाद मुझे अपनी बहन रंगोली की याद आ गई. उनके साथ हुए हादसे की, जो उनपर एसिड अटैक हुआ था, उसकी सारी यादें ताजा हो गईं. अपने और अपने परिवार की खातिर मेरी बहन रंगोली की हिम्मत मुझे हर चीज से पंगा लेने की हिम्मत देती है. उसकी मुस्कुराहट भी मुझे हर दर्द से पंगा लेने में मदद करती है. आज मैं और मेरा परिवार मेघना गुलजार और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का धन्यवाद करता है कि उन्होंने इस मुद्दे पर फिल्म बनाई. इससे उन जांबाज हौंसलों को हिम्मत मिलेगी, जो अपनी जिंदगी से हार मान बैठे हैं."

बेजुबान शख्स को धक्का देकर नीचे गिराया, तभी दौड़कर आया बॉलीवुड एक्टर और कर दी जमकर पिटाई- देखें Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने वीडियो में आगे कहा, "इस फिल्म से उन दरिंदों के मुंह पर तमाचा पड़ा है, जो अपनी हरकत में तो कामयाब हो गए, लेकिन अपने इरादों में नहीं. जिस चेहरे को बिगाड़कर उन्होंने किसी की हिम्मत को तोड़ दिया था, आज इस फिल्म से वह हर चेहरा खिल उठेगा और जीत जाएगी उनके जज्बों की खूबसूरती. आशा करती हूं कि इस नववर्ष तेजाब की बिक्री पर पंगा हो, ताकि यह देश एसिड अटैक फ्री हो सके और अंत में फिल्म छपाक को मेरी और से बहुत सारी शुभकामनाएं." बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की छपाक में उनके साथ एक्टर विक्रांत मैसे भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
वही चेहरा, वही बड़ी-बड़ी आंखें, मधुबाला की आई हमशक्ल तो फेल हो गई माधुरी-करिश्मा, लोग बोले- ब्यूटी क्वीन लौट आई 
दीपिका पादुकोण की 'छपाक' पर बोलीं कंगना रनौत, 'इस फिल्म से हर उस व्यक्ति के मुंह पर तमाचा पड़ेगा, जो...'
सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद पहली बार दिखीं पति जहीर इकबाल के साथ, मां पूनम सिन्हा और एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की भी दिखी झलक, तस्वीरें वायरल
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद पहली बार दिखीं पति जहीर इकबाल के साथ, मां पूनम सिन्हा और एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की भी दिखी झलक, तस्वीरें वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;