तो क्या इसलिए कंगना रनौत ने की थी दीपिका पादुकोण के ऑस्कर पहुंचने पर तारीफ ? एक्ट्रेस ने खुद ही बता दी वजह

कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण के लुक की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की. कंगना बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो कई मौकों पर दीपिका पादुकोण की खुलकर आलोचना कर चुकी हैं.

तो क्या इसलिए कंगना रनौत ने की थी दीपिका पादुकोण के ऑस्कर पहुंचने पर तारीफ ? एक्ट्रेस ने खुद ही बता दी वजह

कंगना रनौत दीपिका पादुकोण को लेकर फिर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बीते दिनों 95वें अकेडेमी अवॉर्ड्स में भारत का प्रतिनिधित्व किया. वह इस शो में एक प्रेजेंटर के तौर पर शामिल हुई थीं. इस दौरान दीपिका पादुकोण की भारत में कई लोगों ने तारीफ की. उनकी तारीफ करने वालों में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी रही हैं. कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण के लुक की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की. कंगना बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो कई मौकों पर दीपिका पादुकोण की खुलकर आलोचना कर चुकी हैं. 

ऐसे में उनकी तारीफ करने पर कंगना रनौत के फैंस और अन्य लोग हैरानी जता रहे हैं. हैरानी जताने वालों को अब कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में दीपिका पादुकोण को लेकर लिखा, 'एक्टिंग करने वाले सभी हैरान थे कि मैंने डीपी (दीपिका पादुकोण) की तारीफ की, ज्यादा मत सोचो, मैं एक बहुत ही सरल इंसान हूं. मैं बस कृष्ण / धर्म का पालन करती हूं और वह कहते हैं कि किसी को अयोग्य श्रेय देना अनाचार है लेकिन किसी को योग्य श्रेय न देना उसे बड़ा अनाचर / पाप है, बॉलीवुडिया विफल हो सकते हैं लेकिन मैं नहीं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना रनौत ने यह बात अपने उस पुराने ट्वीट को रीट्वी करते हुए कही है जब उन्होंने एक अंग्रेजी न्यूज चैनल से बात करते हुए फिल्म पद्मावत को लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर की सोच की तारीफ की थी. सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस ट्वीट को पसंद कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण की तारीफ करते हुए कंगना रनौत ने ट्विटर पप लिखा था, 'दीपिका पादुकोण कितनी खूबसूरत लग रही थीं. वहां खड़े होना और पूरे राष्ट्र को एक साथ सहेजना, उसकी छवि को पेश करना और उसकी प्रतिष्ठा को कायम रखना, बहुत ही मुश्किल काम है. यह सब उनके नाजुक कंधों पर था इस जिम्मेदारी को उन्होंने बखूबी निभाया है. दीपिका इस बात की गवाही देती हैं कि भारतीय महिलाएं सर्वश्रेष्ठ हैं'.