Jaya Bachchan के 'थाली' वाले बयान पर कंगना रनौत ने किया पलटवार, बोलीं- कौन सी थाली दी है उनकी इंडस्ट्री ने...

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान पर रिएक्ट किया है.

Jaya Bachchan के 'थाली' वाले बयान पर कंगना रनौत ने किया पलटवार, बोलीं- कौन सी थाली दी है उनकी इंडस्ट्री ने...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सपा नेता जया बच्चन (Jaya Bachchan) को दिया करारा जवाब

खास बातें

  • कंगना रनौत ने जया बच्चन के बयान पर किया रिएक्ट
  • कंगना ने जया के थाली वाले बयान पर किया पलटवार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने संसद में पुरजोर तरीके से जवाब दिया. उन्होंने राज्यसभा में गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) और कंगना रनौत को आड़े हाथों लिया. अब इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएक्शन आया है. कंगना रनौत ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने जया बच्चन की इस बात पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने रवि किशन (Ravi Kishan) को लेकर कहा था, "जिस थाली में खाते हो, उसी में छेद करते हो."


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) को लेकर शहजाद जयहिंद के ट्वीट को रिट्वीट किया. जिसमें लिखा था, "जया जी चार-पांच परिवारों के झूठन को पूरी इंडस्ट्री की थाली समझ बैठे आप? कंगना रनौत ने खुद की थाली परोसी और अपनी थाली दांव पर लगाते हुए वो ड्रग्स की थालियों को साफ करवा रही है तो दिक्कत क्यों?" 

इस पर कंगना (Kangana Ranaut) ने रिएक्ट करते हुए लिखा, "कौन सी थाली दी है जया जी (Jaya Bachchan) और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था. वो भी हेरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं." कंगना के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा में बीजेपी सांसद और भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) के बयान को लेकर जवाब दिया. उन्होंने कहा, "कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते. मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला. जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं."