Kangana Ranaut ने इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म पर कहा, 'मुझसे बेहतर इसका निर्देशन कोई नहीं कर सकता"

कंगना रनौत ने अब अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) का निर्देशन खुद करने की घोषणा की है.

Kangana Ranaut ने इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म पर कहा, 'मुझसे बेहतर इसका निर्देशन कोई नहीं कर सकता

फिल्म 'इमरजेंसी' का निर्देशन खुद करेंगी कंगना रनौत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए खास जानी जाती हैं. इन दिनों वे सोशल मीडिया पर खास एक्टिव हैं. वहीं कंगना रनौत ने अब अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) का निर्देशन खुद करने की घोषणा की है. फिल्म की कहानी भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है. हाल ही में कंगना ने इस फिल्म से जुड़ी एक पोस्ट भी शेयर की थी. जिसमें वे फिल्म की तैयारी की एक झलक दिखा रही थीं. 

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन पहले फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' के निर्देशक साई कबीर करने वाले थे, लेकिन कंगना ने बुधवार को कहा कि उनके अलावा कोई और इस फिल्म के साथ इंसाफ नहीं कर सकता.उन्होंने स्वदेशी सोशल मीडिया एप 'कू' (Koo) पर लिखा, "एक बार फिर निर्देशन की दुनिया में कदम रख कर खुश हूं" 'इमरजेंसी' पर एक साल से अधिक समय तक काम करने के बाद मुझे लगता है कि मुझसे बेहतर इसका निर्देशन कोई और नहीं कर सकता. लेखक रितेश शाह के साथ इस पर काम कर रही हूं, अगर इसके लिए अभिनय से जुड़े बाकी कामों का बलिदान भी देना पड़ा, तो तैयार हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल की शुरूआत में कंगना ने कहा था कि फिल्म  'इमरजेंसी' (Emergency) की तैयारी आखिरी स्टेज पर है. यह एक पीरियड फिल्म होगी. इस फिल्म में इंदिरा गांधी के दो बड़े फैसलों ऑपरेशन ब्लू स्टार और इमरजेंसी को प्रमुख रूप से दिखाया जाएगा. कंगना रनौत ने इससे पहले 2019 में आई फिल्म ‘मणिकर्णिका' का निर्देशन किया था। फिल्म ‘इमरजेंसी' के अलावा वह इन दिनों ‘थलाइवी', ‘धाकड़', ‘तेजस' और ‘मणिकर्णिका रिटर्नस: दी लीजेंड ऑफ दिद्दा' पर काम कर रही हैं.