साउथ में भी गूंजेगी कंगना रनौत की गूंज, चंद्रमुखी 2 के ट्रेलर का ऐलान करते हुए लिखी ये बात

साउथ की फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर 3 सितंबर यानी आज रिलीज होने जा रहा है, जिसके चलते कंगना रनौत ने ट्वीट शेयर किया है.

साउथ में भी गूंजेगी कंगना रनौत की गूंज, चंद्रमुखी 2 के ट्रेलर का ऐलान करते हुए लिखी ये बात

कंगना रनौत की साउथ की फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज होगा आज

खास बातें

  • चंद्रमुखी 2 में दिखेंगी कंगना रनौत
  • साउथ फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर होगा आज रिलीज
  • चंद्रमुखी की अगली कड़ी है चंद्रमुखी 2
नई दिल्ली:

Chandramukhi 2 Trailer: कंगना रनौत अपने दमदार अभिनय से फैंस के बीच खास जगह बना चुकी हैं, जिसके चलते लोग उनके अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं 15 सितंबर को उनकी फिल्म चंद्रमुखी 2 रिलीज होने वाली है, जिसे पी वासु ने डायरेक्ट किया है. जबकि क्वीन के साथ साउथ स्टार राघव लॉरेंस स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं आज यानी 3 सितंबर का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है, जिसे लेकर कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया के जरिए एक्साइटमेंट जाहिर किया है. इस पर फैंस ने रिएक्शन दिया है. 

कंगना रनौत ने ट्विटर पर चंद्रमुखी 2 से जुड़ी अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा, ट्रेलर लॉन्च होने में कुछ घंटे बाकी है. उम्मीद है कि वह हिंदी में भी ट्रेलर को रिलीज करेंगे. इस पर फैंस ने भी अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया है. 

इससे पहले फिल्म का समर्थन करने वाले प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शंस ने अपने एक्स हैंडल यानी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "3 सितंबर को चेन्नई के एक्सप्रेस एवेन्यू मॉल में चंद्रमुखी -2 के आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए हमारे अद्भुत कलाकारों और क्रू में शामिल हों." दोपहर 3 बजे से! आइए हम सब मिलकर मैदान को रोशन करें और आनंद लें!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बका दें, सितंबर में विनायक चतुर्थी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही चंद्रमुखी 2 साल 2005 की फिल्म चंद्रमुखी की अगली कड़ी है, जिसका निर्देशन इस बार भी पी वासु ने किया है. वहीं अहम रोल में राघव लॉरेंस और कंगना रनौत नजर आ रहे हैं.