67th नेशनल फिल्म अवार्ड्स में कंगना का जलवा, 4 राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम करने वालीं बनीं पहली अभिनेत्री

कंगना रनौत को 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए भी नेशनल अवार्ड मिला है.   

67th नेशनल फिल्म अवार्ड्स में कंगना का जलवा, 4 राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम करने वालीं बनीं पहली अभिनेत्री

कंगना रनौत को मिला चौथा नेशनल अवार्ड

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की ‘क्वीन' कही जाने वालीं कंगना रनौत अपने फैन्स के दिलों पर हमेशा से ही राज करती आई हैं. नेशनल अवॉर्ड विजेता कंगना रनौत हमेशा से अपनी हर फिल्म को लेकर मीडिया में न सिर्फ सुर्खियां बटोरती हैं, बल्कि अपनी एक्टिंग से अपने फैन्स के बीच एक अलग छाप भी छोड़ जाती हैं. कल ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब कंगना को फिर से उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स समारोह में  ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा'  फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड से सम्मानित किया.

इस अवार्ड को हासिल करने के बाद कंगना ने अपने ऑफिशियल Koo हैंडल से लिखा, "आज मुझे मेरी फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी और पंगा के लिए चौथा राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मन्ति किया गया है. यह इस देश में एक कलाकार को मिलने वाला सर्वोच्च सम्मान है और आज धन्य और भाग्यशाली महसूस कर रही हूं और ये अवार्ड अपनी टीम को देना चाहती हूं जिनकी वजह से आज मुझे नवाजा गया है". बता दें, कंगना ये अवार्ड लेने अपने माता-पिता के साथ समारोह में पहुंची थीं. गौरतलब है कि कंगना एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा नेशनल अवार्ड्स मिले हैं.

कौन-कौन सी फिल्मों के लिए जीत चुकी हैं नेशनल अवार्ड्स?

आपको बता दें कि कंगना को उनका पहला नेशनल अवॉर्ड 2008 में आई फिल्म ‘फैशन' के लिए मिला था. उसके बाद 2014 में फिल्म ‘क्वीन' के लिए उनको दूसरा नेशनल अवॉर्ड (बेस्ट एक्ट्रेस) मिला.  2015 में ‘तनु वेड्स मनु' के लिए भी कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस  का अवार्ड मिला था.

कंगना की आने वाली फिल्में

कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे रजनीश घई के निर्देशन में बन रही 'धाकड़' फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म का पोस्टर और टीजर हाल ही में लांच किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था. फिल्म अगले साल 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसी के साथ ‘तेजस' में कंगना एक एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगी.


ये भी देखें: Sriti Jha और Shabir Ahluwalia से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com