'पठान' को लेकर बहस के बाद कंगना रनौत ने अब उर्फी जावेद के लिए जताया प्यार, एक्ट्रेस के कपड़ों पर कही ये बड़ी बात

शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर भिड़ गईं. दोनों ने फिल्म को लेकर अपने विचार रखे. लेकिन सोशल मीडिया वॉर के बाद अब कंगना रनौत ने उर्फी जावेद के लिए प्यार जाहिर किया है.

'पठान' को लेकर बहस के बाद कंगना रनौत ने अब उर्फी जावेद के लिए जताया प्यार, एक्ट्रेस के कपड़ों पर कही ये बड़ी बात

'पठान' को लेकर बहस के बाद कंगना रनौत ने अब उर्फी जावेद के लिए जताया प्यार

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर भिड़ गईं. दोनों ने फिल्म को लेकर अपने विचार रखे. लेकिन सोशल मीडिया वॉर के बाद अब कंगना रनौत ने उर्फी जावेद के लिए प्यार जाहिर किया है. उन्होंने उर्फी के कपड़ों को लेकर बड़ी बात कही है. दरअसल फिल्म पठान की लेकर बहस के दौरान कंगना रनौत ने उर्फी जावेद के सामने यूनिफॉर्म सिविल कोर्ट का मुद्दा उठाया. 

उन्होंने ट्विटर पर उर्फी से कहा, 'मेरी प्यारी उर्फी यह एक आदर्श दुनिया होगी, लेकिन यह तब तक मुमकिन नहीं है जब तक हमारे पास यूनिफॉर्म सिविल कोर्ट नहीं है'. कंगना यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा- 'चलिए प्रधानमंत्री मोदी से साल 2024 के मेनिफेस्टो में हम सभी यूनिफॉर्म सिविल कोर्ट की मांग करें. क्या हम कर सकते हैं'. उर्फी जावेद ने कुछ समय बाद कंगना के ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया था. हालांकि बाद में उन्होंने यूनिफॉर्म सिविल कोर्ट को अपनी ड्रेस से जोड़ते हुए प्रतिक्रिया दी.

उर्फी जावेद ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैडम, यूनिफॉर्म मेरे लिए बुरा विचार होगा! मैं अपने कपड़ों की वजह से ही लोकप्रिय हूं.' उनके इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने प्यार जाते हुए लिखा, 'भारत में महादेवी अक्का नाम की रानी थी, जो कोर्ट के सामने अपने पति शिव से प्यार करती थी. उसने कहा कि वह शिव से प्यार करती है और अगर वह नहीं करते तो उसे उससे कुछ नहीं लेना चाहिए. उसने अपने सारे कपड़े उतार दिए और महल छोड़ दिया और फिर कभी अपना शरीर नहीं ढका.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'कपड़े और उनकी कमी दोनों ही आत्म अभिव्यक्ति हैं. महादेवी अक्का एक चमकता सितारा हैं कन्नड़ साहित्य की दुनिया में वह सबसे महान हैं. वह जंगलों में रहती थीं और कभी कपड़े नहीं पहनती थीं। अपनी बॉडी के बारे में किसी को शर्मिंदा न होने दें, आप पवित्र और दिव्य हैं, मेरा प्यार आपको.' सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.