आंखों के सामने पिता ने मारी बहन और मां को गोली, बर्थडे के दिन हुई फैमिली ट्रेजेडी पर सालों बाद एक्टर का छलका दर्द

एक्टर कमल सदाना ने कई साल बाद उनके फैमिली ट्रेजेडी का जिक्र किया है. वहीं बताया कि कैसे जन्मदिन के दिन उनके पिता ने मां और बहन को गोली मार दी.

आंखों के सामने पिता ने मारी बहन और मां को गोली, बर्थडे के दिन हुई फैमिली ट्रेजेडी पर सालों बाद एक्टर का छलका दर्द

कमल सदाना ने की फैमिली ट्रैजेडी पर बात

नई दिल्ली:

बेखुदी, बाली उमर को सलाम और अंगारा जैसी फिल्मों के लिए फेमस एक्टर कमल सदाना के एक समय पर दीवानों की कमी नहीं थी. वहीं आखिरी बार वह 2023 में पिप्पा फिल्म से सुर्खियों में आए थे. इसी बीच फैमिली संग हुए एक हादसे ने उनकी पूरी जिंदगी बदल कर रख दी. उसी पर एक्टर ने सालों बाद खुलासा किया है जब उनके पिता बृज सदाना ने खुद को मारने से पहले अपनी बहन नम्रता और उनकी मां सईदा खान की हत्या कर दी थी.  सिद्धार्थ कन्नन के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि घटना के दौरान उन्हें भी गोली मार दी गई थी.

शो में एक्टर ने कहा, “यह दर्दनाक है. अपनी आंखों के सामने अपने परिवार को मरते हुए देखना...मुझे भी गोली मार दी गई. एक गोली मेरी गर्दन की एक तरफ से लगी और दूसरी तरफ से निकल गई. मैं वहां बच गया हूं. और कोई कारण नहीं है. मेरे जिंदा रहने का कोई लॉजिकल कारण नहीं है. यह लगभग वैसा ही है जैसे  गोली हर नस को चकमा देकर दूसरी ओर से निकल गई हो. मैं बिना किसी प्रॉब्लम के बच गया. कोई शारीरिक समस्या नहीं.” 

कमल सदाना ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें अपनी खून से लथपथ मां और बहन को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाना पड़ा. हादसे को याद करते हुए कहा, ''जब मेरी मां और बहन का खून बह रहा था तो मुझे उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा और उस वक्त मुझे पता नहीं था कि मुझे भी गोली लगी थी. असल में तो डॉक्टर ने बोला कि, 'तुम्हारी शर्ट पर इतना खून क्यों है?'. मैंने कहा, 'नहीं, यह मेरी मां या बहन का होगा. उन्होंने कहा, 'नहीं, तुम्हें गोली लगी है. हमारे यहां पर्याप्त जगह नहीं है. तुम्हें दूसरे अस्पताल जाना होगा.' मैंने कहा, 'नहीं, आप बस मेरी मां और बहन को बचाएं और मैं अपने पिता से यह भी जानने की कोशिश कर रहा था कि वह उस समय क्या करने वाले थे.'' फिर, एक्टर ने बताया कि कैसे एबिस नाम के उनके दोस्त उन्हें दूसरे अस्पताल में ले गए.

21 अक्टूबर को अपने जन्मदिन के दिन यह सब कैसे हुआ, इस बारे में बात करते हुए, कमल सदाना ने कहा, “मुझे एक सर्जरी से गुजरना पड़ा, जो मूल रूप से घाव को साफ करने के लिए थी. उस दिन मेरा जन्मदिन था. उन्होंने मुझे एनेस्थीसिया दिया और बेशक, घाव को साफ कर दिया. जब आंख खुली तो. मुझे घर ले जाया गया और मेरी आंखों के सामने मेरा पूरा परिवार एक शव के रूप में पड़ा हुआ था.'' एक्टर ने पुष्टि की कि उनके पिता ने शराब के नशे में शगुफ्ता और नम्रता की हत्या कर दी.

जब कमल सदाना से पूछा गया की क्या वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं तो उन्होंने कहा, शुरु शुरु में नहीं करता था. हालांकि आज भी नहीं करता. लेकिन हर साल मेरे दोस्त आ जाते हैं. पिछले साल और उससे एक साल पहले मैने कहा, मैं एक छोटी सी पार्टी रखूंगा. वहां मेरे दोनों बच्चे मौजूद थे और सब अच्छा था. इतना ही नहीं एक्टर ने यह भी बताया कि वह उस हादसे के बाद आज भी उसी घर में रहते हैं. इस पर कमल सदाना ने कहा, मैं इकलौता शख्स नहीं हूं, जिसने ट्रैजेडी देखी है. दुनिया में बहुत से लोग हैं, जो अलग अलग तरह की ट्रैजेडी से गुजरे हैं. लेकिन आगे बढ़ना पड़ता है. आप दिल में नफरत लेकर जिंदगी नहीं जी सकते. वरना आप वहीं रुक जाएंगे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला