निसा देवगन से कम नहीं काजोल के इस हीरो की बेटी, देखें कमल सदाना की लाडली के 5 खूबसूरत तस्वीरें

Kamal Sadanah Daughter Pics: काजोल की बेटी निसा देवगन से कम नहीं हैं कमल सदाना की बेटी लिया सदाना.

निसा देवगन से कम नहीं काजोल के इस हीरो की बेटी, देखें कमल सदाना की लाडली के 5 खूबसूरत तस्वीरें

Kamal Sadanah: कमल सदाना की बेटी अब हो गई हैं बड़ी

नई दिल्ली:

Kamal Sadanah Daughter Leia Sadanah Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बेटी निसा देवगन के चर्चे तो आपने कभी बार सुने होंगे. वहीं उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन काजोल के को स्टार कमल सदाना की बेटी लिया नम्रता सदाना भी निसा से कम नहीं हैं, जिसका अंदाजा उनकी हाल ही में पिता कमल सदाना और भाई अंगथ सदाना को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसीलिए हम उनकी 5 तस्वीरें आपको दिखाने वाले हैं, जिन्हें देखकर आप कहेंगे कि यह तो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. 

लिया सदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि वह अपनी तस्वीरें कम ही शेयर करती हैं.

एक्ट्रेस काजोल संग साल 1992 में आई फिल्म बेखुदी तो आपको याद ही होगी. जिसमें एक्टर कमल सदाना ने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था. 

कमल सदाना साल 2022 में सलाम वेंकी में काजोल के साथ नजर आए थे. वहीं अपकमिंग फिल्म की बात करें तो कल्कि 2898 एडी में उनके नजर आने की चर्चा हैं. 

गौरतलब है कि 21 अक्टूबर, 1990 को अपने 20वें जन्मदिन पर एक्टर और फिल्म निर्माता कमल सदाना ने अपना पूरा परिवार एक हादसे में खो दिया था. दरअसल, जब उनके पिता, 1970 के दशक के जाने-माने निर्माता-निर्देशक बृज सदाना ने दिवाली की रात गोली चला दी था. हालांकि एक्टर बच गए.