बाप-बेटा और ड्रग माफिया, ऐसे शुरू होती है सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर रही थी ब्लॉकबस्टर

साउथ की इस फिल्म ने सिनेमाघरों में जबरदस्त कहर बरपाया था. अब इस फिल्म को ओटीटी पर देखा जा सकता है. फिल्म में कमल हासन, विजय सेतुपती और फहाद फाजिल लीड रोल में नजर आए थे.

बाप-बेटा और ड्रग माफिया, ऐसे शुरू होती है सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर रही थी ब्लॉकबस्टर

साउथ की फिल्म बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर मचा रही धमाल

नई दिल्ली:

अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें बड़े पर्दे पर फिल्में देखना पसंद नहीं है और फिल्मों के ओटीटी रिलीज का इंतजार करते हैं, तो आज हम आपको बताते हैं एक ऐसी एक्शन और थ्रिल से भरपूर फिल्म के बारे में जो ओटीटी पर धमाल मचा रही है. वैसे तो ये फिल्म साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन जब ये ओटीटी पर रिलीज की गई तो इसने सभी रिकॉर्ड्स ब्रेक कर दिए. जी हां, हम बात कर रहे हैं कमल हासन, विजय सेतुपती और फहाद फाजिल स्टारर फिल्म 'विक्रम' की, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तो हंगामा मचाया ही और ओटीटी पर भी ये फिल्म खूब पसंद की जा रही है.

शुरुआत में ही हो जाती है कमल हासन की मौत 

इस फिल्म की शुरुआत ही ऐसी होती है जिसमें फिल्म के हीरो यानि कमल हासन की मौत दिखाई जाती है. इसके बाद विक्रम उर्फ कमल हासन जो एक रॉ एजेंट का रोल निभाते हैं, वो अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए ड्रग माफिया से टक्कर लेते हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन लोकेश कनगराज ने किया है, जिसका बजट 120 करोड़ रुपए था और इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 414 करोड़ रुपए की बंपर कमाई की. यह साल 2022 की हाईएस्ट ग्रोइंग फिल्मों में भी शामिल थी.

ओटीटी पर कहां देखें विक्रम फिल्म 

अगर आप बड़े पर्दे पर कमल हासन की फिल्म विक्रम नहीं देख पाए हैं, तो आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. ये तेलुगू के अलावा हिंदी और कई भाषाओं में आपको मिल जाएगी. इस फिल्म को आईएमडीबी रेटिंग में 10 में से 8.4 रेटिंग भी मिली है. इस फिल्म में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फाजिल के अलावा अर्जुन दास, शिवानी नारायण, गायत्री, जफर सिद्दीकी जैसे कई कलाकार मौजूद हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला