साउथ के एक्टर का 68 की उम्र में भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा, एक्शन फिल्मों के बेताज बादशाह- आने वाली इन मूवीज से दहल सकते हैं सिनेमाघर

साउथ के इस सुपरस्टार का एक्टिंग की दुनिया में सिक्का चलता है. उनका एक्शन अंदाज फैन्स को खूब पसंद आता है. आने वाले फिल्मों से भी वह बॉक्स ऑफिस को हिलाने जा रहे हैं.

साउथ के एक्टर का 68 की उम्र में भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा, एक्शन फिल्मों के बेताज बादशाह- आने वाली इन मूवीज से दहल सकते हैं सिनेमाघर

साउथ के इस सुपरस्टार के आगे फेल हैं आज के युवा सितारे

नई दिल्ली:

उम्र सिर्फ एक नंबर है. यह बात साउथ के सुपरस्टार कमल हासन के बारे में एकदम सटीक बैठती है. 68 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस कमाल की है और अपने फिल्मों के साथ उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर गरदा उड़ा रखा है. कमल हासन की फिल्म विक्रम कुछ समय पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी की थी. लोकेश कनगराज निर्देशित इस फिल्म को 120 करोड़ रुपये का बजट था और फिल्म ने 500 करोड़ रुपये कमाए थे. इस एक्शन फिल्म की जमकर तारीफ हुई थी और इसके सीक्वल की भी तैयारी चल रही है. कमल हासन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें भी जमकर एक्शन दिखेगा और उनका लाइनअप काफी स्ट्रॉन्ग है.

कमल हासन की 'इंडियन 2' की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. इसका पहला पार्ट 1996 में आया था. इसमें कमल हासन का कमाल का अंदाज दिखा था. फिल्म को एस. शंकर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कमल हासन, सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल लीड रोल में हैं. यही नहीं, इसके अलावा कहा जा रहा है कि वह एच विनोद की अगली फिल्म में भी नजर आ सकते हैं. यही नहीं कमल हासन की 234वीं फिल्म मणिरत्नम के साथ होगी. इसकी शूटिंग भी इस साल के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है. इस तरह आने वाले दिनों में वह शानदार फिल्में लेकर आने वाले हैं, जिनका फैन्स को बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमल हासन का शानदार फिल्मी करियर रहा है. उनको अभी तक चार नेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं. कमल हासन का जन्म 7 नवंबर, 1954 को हुआ था. कमल हासन का नाम पहले पार्थसारथी था. लेकिन उनके पिता ने बाद में उनका नाम कमल हासन कर दिया. कमल हासन बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं जिनमें एक दूजे के लिए, गिरफ्तार और चाची 420 के नाम प्रमुखता से लिए जा सकते हैं.