इस बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली की कप्तानी का यूं उड़ाया मजाक, Tweet हो गया वायरल

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी पर तंज कसा है. कमाल खान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

इस बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली की कप्तानी का यूं उड़ाया मजाक, Tweet हो गया वायरल

बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी का उड़ाया मजाक

खास बातें

  • विराट कोहली पर बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज
  • ट्वीट कर कसा तंज
  • उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

विराट कोहली की कप्तान वाली आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी (RCB) शुक्रवार को केकआर (KKR) टीम से हार गई. इस तरह विराट कोहली की टीम आईपीएल 2019 (IPL 2019) में अब तक खेले गए पांचों मैच हार चुकी है. इस हार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी पर खूब सवाल उठाए जा रहे हैं. अब बॉलीवुड से भी विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी पर सवाल उठाए जा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan)  ने ट्वीट कर विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी पर तंज कसा है. कमाल खान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नए भोजपुरी सॉन्ग का कहर, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी को लेकर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "विराट कोहली आईसीसी विश्व कप में महान कप्तान साबित होंगे. वो उतने ही महान होंगे जितने आरसीबी के लिए पिछले 10 साल खेलने के दौरान हुए."  कमाल खान (Kamaal R Khan) ने इस ट्वीट के माध्यन से विराट कोहली की कप्तानी पर निशाना साधा है. उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. बता दें कि आंद्रे रसेल (Andre Russel) की तूफानी पारी के दम पर केकआर ने आरसीबी को हराया था.

इस बॉलीवुड एक्टर ने कपिल देव की बायोपिक का उड़ाया मजाक, बोले- लोग इसमें देखेंगे क्या?

केकेआर की टीम के धुआंधार खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russel) ने 13 गेंदों पर 48 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. उनकी इस पारी पर कोलकाता नाइट राइडर्स के ओनर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी तारीफ करने से नहीं चूके और उन्होंने आंद्रे रसेल की फोटो के साथ ट्वीट कर बधाई दी थी. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. अक्सर वह लोगों की फिरकी लेते रहते हैं और लोगों की नाराजगी का भी शिकार होते रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...