बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' का बनाया मजाक, ट्विटर पर यूं आए मजेदार रिएक्शन

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर अपने ट्वीट के जरिए कोई न कोई ऐसा कमेंट करते हैं, जिस पर कंट्रोवर्सी या विवाद जैसी स्थिति उत्पन्न हो जाती है.

बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' का बनाया मजाक, ट्विटर पर यूं आए मजेदार रिएक्शन

'भारत' फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी

खास बातें

  • कमाल खान का एक और ट्वीट
  • सलमान खान को लेकर कह डाला ऐसा
  • भारत फिल्म को कहा रशियन सर्कस
नई दिल्ली:

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर अपने ट्वीट के जरिए कोई न कोई ऐसा कमेंट करते हैं, जिस पर कंट्रोवर्सी या विवाद जैसी स्थिति उत्पन्न हो जाती है. हालांकि कमाल खान अपने बेबाक अंदाज से किसी भी मुद्दे या फिर व्यक्ति पर अपनी प्रतिक्रिया देने से बिल्कुल भी नहीं चूकते. यही वजह कि मीडिया में वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' (Bharat) के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी. कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट लिखा. जिसमें उन्होंने सलमान खान की फिल्म को अपने तरीके एक्सप्लेन किया.

IPL 2019 से बाहर हुई प्रीति जिंटा की टीम, मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी को दे डाली ये धमकी

राशिद आर खान (Kamaal R Khan) ने सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' (Bharat) को रशियन सर्कस बताया और फिर फैन्स से पूछा कि क्या भारत में रशियन सर्कस को फिर से देखनी चाहिए? राशिद ने ट्वीट में लिखा, ''मैंने कई बार सच में रशियन सर्कस देखा है. तो क्या मुझे सलमान खान की फिल्म 'भारत' में रशियन सर्कस फिर से देखनी चाहिए? कृपया मुझे सुझाव दें.'' लोगों ने मजाक-मजाक में कहा कि नहीं आप 'कलंक' फिल्म जाकर देखें. 

इससे पहले राशिद खान ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आने वाली फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted) के ट्रेलर का रिव्यू किया. उन्होंने इस फिल्म में सीधे तौर पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पर निशाना साधा. यूट्यूब चैनल पर फिल्म के ट्रेलर का रिव्यू करते हुए कहा कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर ने यह फिल्म बनाई क्यों है. 

ईशा अंबानी ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं Viral


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने कहा कि दर्शक इस फिल्म को क्यों देखने जाएंगे. फिल्म में न तो एंटरटेरमेंट है, न हीरोइन है, न गाना है. KRK ने कहा कि हद है यार, क्या अकेले अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के लिए ऑडियंस सिनेमा घरों की टिकट खरीदेगी. अगर प्रोड्यूसर्स ने ऐसा सोचा है तो उन्होंने गलत सोचा है. कमाल (Kamaal R Khan) के मुताबिक फिल्म का फ्लॉप होना बिल्कुल तय है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...