विज्ञापन
Story ProgressBack

Kalki 2898 AD Box Office: रिलीज के दूसरे दिन ही लगा 50% का झटका, जानें दूसरे दिन कितना कमा पाई कल्कि

Kalki 2898 AD Box office Collection: फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन ही गिरावट देखी. पहले दिन के बाद कब हुए कल्कि के दर्शक.

Read Time: 3 mins
Kalki 2898 AD Box Office: रिलीज के दूसरे दिन ही लगा 50% का झटका, जानें दूसरे दिन कितना कमा पाई कल्कि
Kalki 2898 AD Box Office Report
नई दिल्ली:

Kalki 2898 AD Box office Collection Day 2: नाग अश्विन की डायस्टोपियन साइंस-फिक्शन ने गुरुवार (27 जून) को इतिहास रच दिया जब इसने भारतीय सिनेमा में अब तक (डोमेस्टिक लेवल पर) सबसे ज्यादा ओपनिंग दर्ज की. हालांकि Sacnilk के मुताबिक प्रभास और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने शुक्रवार (28 जून) को 50% से ज्यादा की भारी गिरावट देखी. कल्कि 2898 AD ने ओपनिंग डे से 50% से ज्यादा की गिरावट के बाद दूसरे दिन भारत में ₹39.77 करोड़ की कमाई की. हालांकि दूसरे दिन के कलेक्शन की लैंग्वेज वाइज डिटेल का अभी तक पता नहीं चला है लेकिन पहले दिन की तरह कल्कि 2898 AD ने तेलुगु वर्जन में सबसे अच्छा परफॉर्म किया है, इसके बाद तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम बेल्ट हैं.

फिल्म का ऐतिहासिक ओपनिंग-डे कलेक्शन गुरुवार 27 जून शाम को मचअवेटेड भारत वर्सेज इंग्लैंड टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बावजूद हासिल किया गया. भले ही यह छुट्टी का दिन न हो लेकिन लंबे समय से इंतजार में बैठे दर्शक इस फिल्म को देखने पहुंचे और इसका परफॉर्मेंस शानदार रहा. लेकिन शुक्रवार 28 जून को यह उत्साह फीका पड़ गया जो कि एक नॉर्मल वर्क डे था. वीकेंड के दौरान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तेजी आने की संभावना है.

कल्कि 2898 ई. के बारे में और जानकारी

हिंदू महाकाव्य महाभारत और साइंस के मिलन के तौर पर इस फिल्म को प्रमोट किया गया था. इस बड़े बजट की फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज ने किया है और इसे गुरुवार को छह भाषाओं में रिलीज किया गया: तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी. इसका निर्देशन नाग अश्विन ने किया है जो 2018 में पीरियड ड्रामा महानति के लिए खूब तारीफ पा चुके हैं.

इसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ दिशा पटानी, सास्वत चटर्जी और शोभना जैसे स्टार कास्ट हैं. फिल्म में प्रभास और दीपिका ने भैरव और सुमति का किरदार निभाया है जबकि अमिताभ अमर अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के सीक्वल में मेन विलेन यास्किन के रूप में कमल हासन का किरदार लंबा होने की उम्मीद है.

पहले "प्रोजेक्ट के" टाइटल से प्रमोट हुई ये फिल्म यकीनन भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी फीचर फिल्म है. इसकी लागत ₹600 करोड़ बताई गई है. इसकी पहली झलक पिछले साल सेन डिएगो कॉमिक-कॉन में साझा की गई थी. हैदराबाद और मुंबई सहित कई शहरों में सिनेमाघरों के बाहर भारी भीड़ देखी गई और रिव्यू भी ज्यादातर ठीक ही मिले.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
साउथ के इस स्टार ने जब पहली बार दिलीप कुमार को देखा तो आंखों से बह गए आंसू, आज 43 साल बाद सुनाया किस्सा
Kalki 2898 AD Box Office: रिलीज के दूसरे दिन ही लगा 50% का झटका, जानें दूसरे दिन कितना कमा पाई कल्कि
सोनू निगम ने सम्मान करते हुए धोए आशा भोसले के पैर, लोग बोले यही सब देखकर भारतीय होने पर गर्व होता है
Next Article
सोनू निगम ने सम्मान करते हुए धोए आशा भोसले के पैर, लोग बोले यही सब देखकर भारतीय होने पर गर्व होता है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;