विज्ञापन
This Article is From Apr 17, 2019

Kalank Movie Review: वरुण और आलिया की फिल्म 'कलंक' को लेकर लोगों में खासा उत्साह, ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' (Kalank) का बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.फिल्म को लेकर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

Kalank Movie Review: वरुण और आलिया की फिल्म 'कलंक' को लेकर लोगों में खासा उत्साह,  ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन
Kalank Movie Review: फिल्म को लेकर लोगों में खासा उत्साह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक'  (Kalank)  का बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur)  जैसे सितारे अपनी चमक बिखेर रहे हैं. फिल्म 'कलंक' (kalank) को देखने के लिए लोगों में खासा उत्साह नजर आ रहा है. इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'कलंक' (Kalank Movie Review) को देखने के बाद बहुत अच्छा रिएक्शन भी दिया है. फिल्म 'कलंक (Kalank) के बारे में फिल्म समीक्षक तरण आदर्श सहित बाकी समीक्षकों ने भी अपनी राय दी है. फिल्म समीक्षकों के अलावा 'कलंक' (Kalank) के बारे में लोग भी ट्विटर पर अपनी राय दे रहे हैं.

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने अब ममता बनर्जी पर बोला हमला, लिखा-वोट बैंक के लिए बांग्लादेशी घुसपैठिए...

मल्टीस्टारर 'कलंक' (Kalank) में ड्रामा, इमोशन सहित एक्शन का भी भरपूर डोज डाला गया है. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक बर्मन ने किया है. बताया जा रहा है कि फिल्म को लगभग 80 करोड़ के बजट में बनाया गया है. फिल्म को लेकर तरण आदर्श ने ट्वीट किया: भारत में 'कलंक' (Kalank) को  4000 और विदेशो में इसे 1300 पर रिलीज किया गया है. कुल मिलाकर इसे 5300 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. महावीर जयंती और गुड फ्राइडे के मौके पर इस फिल्म को खूब बूस्ट मिलने की संभावना है.

अंबाती रायडू ने World Cup को लेकर किया यह ट्वीट, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया जवाब...

बता दें कि 'कलंक (Kalank Teaser)' की कहानी सन् 1945 की है, जब भारत अंग्रेजों के अधीन था. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. फिल्म में माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का सेट बहुत ही भव्य है और हालांकि टीजर में कहानी काफी उलझी हुई नजर आ रही है लेकिन करण जौहर ने फिल्म के सेट पर भरपूर पैसा लगाया है.

Kesari Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर की धाकड़ कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) की जोड़ी को परदे पर लगभग दो दशक बाद एक साथ देखा जा सकेगा. 'कलंक (Kalank)' को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर्स में करण जौह और साजिद नाडियाडवाला हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
Kalank Movie Review: वरुण और आलिया की फिल्म 'कलंक' को लेकर लोगों में खासा उत्साह,  ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com