Kalank Box Office Collection Day 11: आलिया और वरुण की फिल्म 'कलंक' की कमाई में गिरावट जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

Kalank Box Office Collection: बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक'  (Kalank) की कमाई की रफ्तार थम सी गई है. एवेंजर्स एंडगेम' (Evengers Endgame) के रिलीज होने के बाद इस फिल्म की कमाई करोड़ों से घटकर लाखों में आ गई है.

Kalank Box Office Collection Day 11: आलिया और वरुण की फिल्म 'कलंक' की कमाई में गिरावट जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

Kalank Box Office Collection Day 11: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

खास बातें

  • फिल्म 'कलंक' की कमाई में गिरावट
  • 'एवेंजर्स एंडगेम' की रिलीज से पड़ा फर्क
  • करोड़ों से घटकर लाखों में आ गई कमाई
नई दिल्ली:

Kalank Box Office Collection Day 11 : बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक'  (Kalank) की कमाई की रफ्तार थम सी गई है. 'एवेंजर्स एंडगेम' (Evengers Endgame) के रिलीज होने के बाद इस फिल्म की कमाई करोड़ों से घटकर लाखों में आ गई है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म गुरुवार तक बॉक्स ऑफिस पर (Kalank Box Office Collection) अच्छा बिजनेस कर रही थी, लेकिन 'एवेंजर्स एंडगेम' के रिलीज होने के बाद इसे जोरदार झटका लगा है. लिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) ने भी शानदार काम किया है. रिलीज होने के 11 दिन बाद इस फिल्म ने लगभग 77 करोड़ तक की कमाई कर डाली है.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 2: 'एवेंजर्स एंडगेम' की ताबड़तोड़ कमाई, 2 दिन में कमा डाले इतने करोड़

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'कलंक' (Kalank) ने रिलीज के पहले हफ्ते यानी बुधवार को 21.60 करोड़, गुरुवार को 11.45 करोड़, शुक्रवार को 11.60, शनिवार को 9.75 करोड़, रविवार को 11.63 करोड़, सोमवार को 3.50 करोड़, मंगलवार को 3.25 करोड़, बुधवार 3 करोड़, गुरुवार को 2.5, शुक्रवार को 60 लाख और शनिवाार को 60-70 लाख के आस-पास कमाई की है.बता दें कि फिल्म 'कलंक' (Kalank) को समीक्षकों से मिक्स रिव्यू मिले थे और फिल्म को हर किसी ने औसत बताया था. इस तरह फिल्म के अच्छे रिव्यू नहीं मिलने के कारण  इस फिल्म के लिए संकट माना जा रहा था. लेकिन फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई करके सबको चौंका दिया था.

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने किया तूफानी डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि 'कलंक (Kalank)' की कहानी 1945 की है. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. 'कलंक' में माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर ने देव चौधरी का किरदार निभाया है. फिल्म के सभी कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...