काजोल ने सासू मां को बताया 'पार्टनर इन क्राइम', जन्मदिन पर बधाई देते हुए बोलीं- आपकी हंसी कभी कम ना हो...

काजोल (Kajol) ने हाल ही में अपनी सासू मां वीना देवगन (Veena Devgan) के जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां देती हुई दिखाई दे रही हैं.

काजोल ने सासू मां को बताया 'पार्टनर इन क्राइम', जन्मदिन पर बधाई देते हुए बोलीं- आपकी हंसी कभी कम ना हो...

काजोल (Kajol) ने दी सासू मां को जन्मदिन पर बधाई

खास बातें

  • काजोल ने दी सासू मां को जन्मदिन पर बधाई
  • फोटो शेयर कर बताया उन्हें 'पार्टनर इन क्राइम'
  • काजोल की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने अपनी फिल्मों से खूब नाम कमाया है. उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इन दिनों एक्ट्रेस अपने अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. काजोल ने हाल ही में अपनी सासू मां वीना देवगन (Veena Devgan) के जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां देती हुई दिखाई दे रही हैं. काजोल ने पोस्ट साझा कर वीना देवगन को अपना क्राइम पार्टनर भी बताया है. सासू मां के जन्मदिन पर शेयर की गई काजोल की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

काजोल (Kajol) ने अपनी सासू मां के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें वह वीना देवगन (Veena Devgan) के साथ नजर आ रही हैं. इन फोटो को सेयर करते हुए काजोल ने लिखा, "मेरी क्राइम पार्टनर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां, आपकी हंसी कभी कम ना हो..." काजोल की इस पोस्ट पर उनकी बहन तनीषा मुखर्जी ने भी वीना देवगन को कमेंट कर जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दीं. वहीं. सोशल मीडिया यूजर भी वीना देवगन के जन्मदिन को लेकर कमेंट करते हुए नजर आए. खास बात तो यह है कि काजोल द्वारा साझा की गई इस फोटो को अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काजोल (Kajol) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म 'त्रिभंगा' (Tribhanga) में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ मिथिला पाल्कर और तन्वी आजमी ने मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म को रेणुका शहाणे ने डायरेक्ट किया था. काजोल की यह फिल्म भावनाओं का एक रोलरकोस्टर थी, जो लोगों को हंसाने के साथ-साथ उन्हें रुला भी सकती थी. इसके अलावा काजोल आखिरी बार फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर अजय देवगन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.