'भोला' देखने के बाद काजोल ने दिया रिव्यू, बताया कैसी है पति अजय देवगन की फिल्म

अजय देवगन ने बुधवार को अपनी फिल्म भोला की मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. इस मौके कई सितारों ने फिल्म का आनंद लिया. फिल्म देखने के बाद कई सितारों ने अपने रिव्यू भी दिया है. अजय देवगन की पत्नी कालोज ने भी फिल्म भोला देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिव्यू दिया है.

'भोला' देखने के बाद काजोल ने दिया रिव्यू, बताया कैसी है पति अजय देवगन की फिल्म

'भोला' देखने के बाद काजोल ने दिया रिव्यू

नई दिल्ली:

अजय देवगन ने बुधवार को अपनी फिल्म भोला की मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. इस मौके कई सितारों ने फिल्म का आनंद लिया. फिल्म देखने के बाद कई सितारों ने अपने रिव्यू भी दिया है. अजय देवगन की पत्नी कालोज ने भी फिल्म भोला देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिव्यू दिया है. काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास पोस्ट भी शेयर करते रहती हैं. काजोल ने अपने पति की फिल्म को पूरी तरह से पैसा वसूल बताया है. 

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर फिल्म भोला के लिए लिखा, 'जरूर-जरूर देखना चाहिए. पूरा पैसा वसूल है. अजय, मैं पूरे समय ताली बजा रहे थे और खुश हो रहे थे. भोला कल 3डी में रिलीज हो रही है.' काजोल की नहीं अजय देवगन की मां ने भी फिल्म भोला देखने के बाद अपना रिव्यू दिया है. फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीणा देवगन का एक वीडियो शेयर किया है. उनका यह वीडियो फिल्म भोला देखने के बाद का है. 

6n0ca5m

वीडियो में वीणा देवगन थिएटर से निकलते हुए मीडिया से बात करती हैं. इस दौरान एक पैपराजी उनसे पूछता है कि उन्हें भोला फिल्म कैसी लगी. इस पर वीणा देवगन कहती हैं, 'बहुत अच्छी है.' बात करें फिल्म भोला की तो इसमें अजय देवगन ने शानदार एक्शन होने के दावा किया है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और अहान शेट्टी हुए स्पॉट