साइकिल चलाते हुए धड़ाम से मुंह के बल गिरी थीं Kajol, करण जौहर ने शेयर किया वीडियो

काजोल (Kajol) का एक वीडियो विश्व साइकिल दिवस 2021 (World Bicycle Day 2021) पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस साइकिल चलाते हुए धड़ाम से गिर जाती हैं.

साइकिल चलाते हुए धड़ाम से मुंह के बल गिरी थीं Kajol, करण जौहर ने शेयर किया वीडियो

World Bicycle Day 2021: काजोल (Kajol) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हालही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो क्लिप शेयर किया है. उनके द्वारा शेयर किए इस वीडियो में वह सह-कलाकार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ साइकिल चलाते हुए देखा जा सकता है. लेकिन तभी उनकी साइकिल का बैलेंस बिगड़ने लगता है और वह धड़ाम से सड़क पर गिर जाती है. काजोल (Kajob Video) ने विश्व साइकिल दिवस 2021 (World Bicycle Day 2021) पर इस वीडियो को शेयर किया है. 


काजोल (Kajol) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, काजोल अपने सह-कलाकार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ साइकिल चलती हुई दिखाई दे रही है. वह 'ये लड़का है दीवाना' गाने की क्लिप में शाहरुख के बगल में साइकिल चला रही होती हैं और फिर अचानक धड़ाम से नीचे गिर पड़ती हैं. यह वीडियो 1998 में आई उनकी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का है. उन्होंने अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए कैप्शन में लिखा है 'और आपको भी #WorldBicycleDay की बहुत बहुत शुभकामनाएं'. उनकी इस मजेदार पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने फूट-फूट कर हसते हुए उन्हें याद दिलाया कि इसके बाद क्या हुआ था. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'हे भगवान! मुझे यह बहुत स्पष्ट रूप से याद है! और उसके बाद जो हुआ उसे भूल नहीं सकता," उसके बाद उन्होंने एक हंसी की इमोजी भी दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काजोल (Kajol) की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके प्रशंसक भी मजे ले रहे हैं. एक ने कहा, 'जीवन भर याद रहने वाला क्षण है', तो दूसरे ने लिखा 'आपका गिरना पसंद नहीं है लेकिन अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं हाहाहाहा. बता दें, काजोल (Kajol) ने बेखुदी (1992) से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत थी. जिसके बाद उन्होंने बाजीगर, कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कभी खुशी कभी गम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इसी के साथ उन्होंने साल की शुरुआत में रेणुका शहाणे की 'त्रिभंगा' से अपना डिजिटल डेब्यू भी किया है.