काजल अग्रवाल ने शेयर की मालदीव से फोटो, पूल में ब्रेकफास्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photo

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने हाल ही में ये फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

काजल अग्रवाल ने शेयर की मालदीव से फोटो, पूल में ब्रेकफास्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photo

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) शादी के बाद से ही लगातार अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सुर्खियां बटोर रही हैं. काजल अग्रवाल इन दिनों पति गौतम किचलू के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइन बिता रही हैं. वहां रहते हुए भी काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) लगातार फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी हुआ हैं. हाल ही में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Photos) ने मालदीव से अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया है, जो फैन्स का खूब ध्यान खींच रही हैं.

Malaika Arora ने ट्रेन के इंजन पर चढ़कर किया 'छैया छैया' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, धूम मचा रहा है Video

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को इस फोटो में देखा जा सकता है कि वो  स्विमिंग पूल में ब्रेकफास्ट करती नजर आ रही हैं. काजल ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'मूड!'  काजल अग्रवाल के कैप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अभी भी छुट्टी के मूड में हैं. काजल ने पिछले कुछ दिनों में अपने हनीमून की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. एक फोटो में वो पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ वह स्विमिंग करती हुई दिखाई दी थीं.

धनाश्री ने लहंगा पहन Cutiepie सॉन्ग पर किया शानदार डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर के Video ने मचाया तहलका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने इससे पहले भी अपने हनीमून से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक था. बता दें कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू (Gautam Kitchu) की शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. पूरी शादी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल में किया गया था. काजल और गौमत की शादी से जुड़ी कई फोटो सोशल मीडिया के जरिए सामने आ चुकी है जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.