विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 09, 2019

'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: शाहिद कपूर की फिल्म ने विदेश में भी बिखेरा जलवा, किया इतना कलेक्शन

'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' का दमदार प्रदर्शन विदेशों में भी रहा जारी. फिल्म ने 2 दिन में ही कमाए करोड़ों रुपए.

Read Time: 3 mins
'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: शाहिद कपूर की फिल्म ने विदेश में भी बिखेरा जलवा, किया इतना कलेक्शन
'कबीर सिंह' ने विदेश में भी किया दमदार प्रदर्शन
नई दिल्ली:

'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म  'कबीर सिंह' भारत में अपना दमदार प्रदर्शन  करते हुए ब्लॉकबस्टर फिल्म की लिस्ट में शामिल हो चुकी है. लेकिन  'कबीर सिंह' (Kabir Singh)' का यह प्रदर्शन केवल अपने देश तक ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी जारी रहा. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक  'कबीर सिंह' ऑस्ट्रेलिया में अपना जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए वहां भी अपना रिकॉर्ड दर्ज किया है. 7 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया में रिलीज हुई कबीर सिंह ने सभी भारतीय फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए अब तक करीब 959,994 डॉलर यानी 6.58 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस आंकड़े से लगता है कि फिल्म जल्द ही विदेश में 1 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लेगी. 

सपना चौधरी ने 'रपट लिख लो दरोगाजी' पर मथुरा में मचाया तहलका, देखे वायरल वीडियो


वहीं, भारत में इसकी कमाई की बात करें तो शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' ने तीन हफ्ते में ही 235 करोड़ रुपये का ग्राफ पार कर लिया था. ऐसे में फिल्म ने न केवल साल की बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ा, बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्मों को भी पछाड़ा है. कबीर सिंह ने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 22 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 27 करोड़ रुपये, चौथे दिन 17 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 16 करोड़ रुपये, छठे दिन 16 करोड़ रुपये, सातवें दिन 15 करोड़ और आठवें दिन करीब 15 करोड़ नौवें दिन 16.50 और दसवें दिन 16.25 करोड़ और बारहवें दिन 17.75 करोड़ और तेरहवें दिन 9 करोड़ और चौदहवें दिन 6.72 करोड़, पंद्रहवें दिन 5.40 करोड़, सोलहवें दिन 7.51 करोड़ और सत्रहवें दिन 9.61 करोड़ रुपए कमाए. 

नोरा फतेही ने 'खड़के गलासी' पर किया धांसू डांस, वीडियो हुआ वायरल


शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की फिल्म  'कबीर सिंह' को समीक्षकों से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने वाली फिल्म  'कबीर सिंह' ने आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 को भी पीछे छोड़ दिया है. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की मूवी 'कबीर सिंह' साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी'  का हिंदी रीमेक है. हिंदी में बनाई गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा ने  ही निर्देशित किया है. शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' में फैन्स उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिहार की आलमजेब को देख भूल जाएंगे संजय लीला भंसाली की एक्ट्रेस, ऐसे बोला हीरामंडी का डायलॉग वीडियो पर बार-बार करेंगे क्लिक
'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: शाहिद कपूर की फिल्म ने विदेश में भी बिखेरा जलवा, किया इतना कलेक्शन
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने वेडिंग रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, आप भी रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने वेडिंग रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, आप भी रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;