'जवान' में शाहरुख खान पर भारी पड़ा काली, इस साउथ सुपरस्टार की कहानी कर देगी होश गुम- कभी बना कैशियर तो कभी सेल्समैन

जवान का ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर कोई शाहरुख खान के एक्शन और लुक की बात कर रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में शाहरुख खान साउथ सिनेमा के एक ऐसे एक्टर से टक्कर लेने वाले हैं, जिसकी एक्टिंग का बड़े से बड़ा कलाकार लोहा मनाता है.

'जवान' में शाहरुख खान पर भारी पड़ा काली, इस साउथ सुपरस्टार की कहानी कर देगी होश गुम- कभी बना कैशियर तो कभी सेल्समैन

'जवान' में शाहरुख खान पर भारी पड़ा काली

नई दिल्ली:

जवान का ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर कोई शाहरुख खान के एक्शन और लुक की बात कर रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में शाहरुख खान साउथ सिनेमा के एक ऐसे एक्टर से टक्कर लेने वाले हैं, जिसकी एक्टिंग का बड़े से बड़ा कलाकार लोहा मनाता है. जी हां, हम बात कर रहे हैं विजय सेतुपति की है. इस फिल्म में वह मुख्य विलेन की भूमिका निभाने वाले हैं, जिसका सामना जवान यानी शाहरुख खान से होने वाला है. विजय सेतुपति की गिनती साउथ के टॉप एक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर होती है. 

लेकिन क्या आप जानते हैं कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले विजय सेतुपति ने कितना संघर्ष किया है. शुरूआती दिनों में विजय सेतुपति ने कई छोटे-मोटे रोल किए. इतना ही नहीं, घर चलाने के लिए इस एक्टर ने कभी कैशियर, सेल्समैन और फोन बूथ ऑपरेटर का काम किया. लेकिन ज्यादा पैसे कमाने के लिए विजय सेतुपति दुबई चले गए थे. वह दुबई में एक अकाउंटेंट के तौर पर काम कर रहे विजय साल 2003 में भारत लौटे और यहां फिल्मों में हाथ आजमाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2003 में ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जेसी से शादी कर ली, जिन्हें वह ऑनलाइन मिले थे और डेट करना शुरू किया था. विजय के दो बच्चे हैं बेटा सूर्या और बेटी श्रीजा. विजय सेतुपति ने अपने बेटे का नाम अपने गुजरे हुए दोस्त सूर्या के नाम पर रखा है, जो बचपन में ही उन्हें छोड़ गया था. उन्होंने तमिल सिनेमा में खूब नाम कमाया. उन्होंने नेशनल अवार्ड के साथ ही कई फिल्मफेयर अवार्ड भी जीते. कई छोटे-मोटे रोल करने के बाद साल 2010 में आई फिल्म थेनमुर्क परुवाकाटरू उनके करियर की टर्निंग प्वाइंट साबित हुई. इस फिल्म के साथ उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी और इसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला.