कोरियन बैंड 'एस्ट्रो' के मेंबर मून बिन का 25 साल की उम्र में निधन, पढ़ें पूरी खबर

खबरों के मुताबिक कोरियन बॉय बैंड एस्ट्रो के मेंबर मून बिन (Astro Moon Bin) अपने घर में मृत पाए गए हैं. वहीं इस खबर से फैंस सदमे में हैं.

कोरियन बैंड 'एस्ट्रो' के मेंबर मून बिन का 25 साल की उम्र में निधन, पढ़ें पूरी खबर

कोरियन बैंड एस्ट्रो के मेंबर मूनबिन का निधन

नई दिल्ली:

के पॉप (K Pop) दुनिया में फेमस है. वहीं दक्षिण कोरियाई बैंड से जुड़ी खबरें जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. लेकिन के पॉप की दुनिया से एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, एंटरटेनमेंट न्यूज आउटलेट सोम्पी के अनुसार, के-पॉप बॉय बैंड एस्ट्रो के सिंगर मून बिन (Astro Moon Bin) बुधवार को अपने घर पर मृत पाए गए. इस खबर को सुनते ही सभी सदमे में हैं. 

समाचार आउटलेट ने कहा कि सियोल गंगनम पुलिस स्टेशन ने पुष्टि की है कि 25 साल के मून बिन के मैनेजर ने उसे 19 अप्रैल को सियोल के गंगनम जिले में सिंगर के घर पर लगभग 8:10 बजे मृत पाया. इसके तुरंत बाद मैनेजर ने पुलिस को कॉल किया. वहीं इस मामले में रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारियों ने कहा, 'हम अभी मौत के सटीक कारण का पता लगाने के लिए शव की अटॉप्सी की संभावना पर चर्चा कर रहे हैं." लेकिन पुलिस ने यह भी कहा, 'ऐसा लग रहा है कि मूनबिन ने शायद आत्महत्या की है.'

कोरियन बैंड एस्ट्रो की बात करें तो फंटाजियो द्वारा बनाया गया यह छह सदस्यों का ग्रुप था, जिसमें मून बिन के अलावा एमजे, जिनजिन, चा उन-ऊ, यून सान-हा और रॉकी थे. हालांकि 28 फरवरी, 2023 में  रॉकी ने ग्रुप छोड़ दिया था. वहीं सिंगर मून बिन की मौत की खबर से फैमिली और दोस्त ही नहीं फैंस भी सदमे में हैं. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

पिंकविला के अनुसार, मून बिन ने 23 फरवरी, 2016 को डेब्यू किया था. वहीं कम उम्र में ही एक्टिंग करना भी शुरु कर दिया था. 'बॉयज ओवर फ्लावर्स' में सिंगर ने किम बम के यंग वर्जन का किरदार निभाया था. वहीं एस्ट्रो मेंबर बनने के साथ मूनबिन इसके पहले सबयूनिट, मूनबिन एंड सान्हा का भी हिस्सा बन गए, जो 14 सितंबर, 2020 को शुरू हुआ. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा: वो दिन गए जब विदेशी फिल्म पुरस्कार समारोहों में दिखते थे गिने चुने एशियाई