Juhi Chawla की एयरपोर्ट पर खो गई हीरे की बाली, ट्वीट कर बोलीं- प्लीज मेरी मदद करें...

एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी हीरे की बाली खो दी. अब एक्ट्रेस ने उसे ढूंढने के लिए लोगों से गुहार लगाई है.

Juhi Chawla की एयरपोर्ट पर खो गई हीरे की बाली, ट्वीट कर बोलीं- प्लीज मेरी मदद करें...

जूही चावला (Juhi Chawla) की खो गई हीरे की बाली

खास बातें

  • जूही चावला की खो गई हीरे की बाली
  • एयरपोर्ट में हुई गुम
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लोगों से मांगी मदद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस की एयपोर्ट पर हीरे की बाली हो खो गई है. इसको लेकर एक्ट्रेस ने जनता से गुहार लगाई है कि इस बाली को ढूंढ़ने में मेरी मदद करें. जूही चावला (Juhi Chawla Twitter) ने ट्वीट कर लिखा, "आज सुबह जब मैं मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गेट 8 की तरफ बढ़ रही थी, टी2 में, ड्राइव वे में, प्रणाम बग्गी में, एमिरेट्स काउंटर  में चेकइन करते समय या फिर सिक्युरिटी चेक के दौरान कहीं मेरी कान की हीरे की बाली निकलकर गिर गई. अगर कोई मेरी उसे ढूंढ़ने में मदद करेगा, तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा."


जूही चावला (Juhi Chawla) ने आगे लिखा, "अगर वह आपको मिले, तो कृप्या पुलिस को बताएं और मुझे आपको पुरस्कृत करने में काफी खुशी होगी. यह उसका दूसरा पीस है. मैंने इन बाली को पिछले 15 साल से पहना हुआ था. कृप्या उसे ढूंढने में मेरी मदद करें. धन्यवाद." जूही चावला के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें जूही चावला (Juhi Chawla) ने 1986 में 'सल्तनत' के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. उसके बाद फिल्म 'कयामत से कयामत तक' ने उन्हें मशहूर कर दिया. साल 1984 में जूही चावला ने मिस इंडिया का खिताब जीता था. जूही जावला ने फिल्मों के अलावा वेबसीरीज में भी काम किया है. उन्होंने 2017 में ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज 'द टेस्ट केस' में डिफेंस मिनिस्टर की भूमिका निभाई थी. कुछ ही दिनों पहले जूही चावला ने वीडियो शेयर कर एयरपोर्ट पर हुई अव्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की थी.